Wednesday, 18 December 2019

पहले शो में नटखट अंदाज से जीता दिल,अब दूसरे शो में अपनी मासूमियत से बना रही है दीवाना

टीवी इंडस्ट्री मैं ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो अपने पति और अपनी मासूमियत से लोगों को दीवाना बना रही है और अपने शो से काफी लोकप्रिय हुई है। आज हम अपने आर्टिकल में टीवी इंडस्ट्री की एक ऐसी ही खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसे देखकर आपका दिल खुश हो जाएगा।
तो दोस्तों तस्वीरें देख कर तो आपको पता चल ही गया होगा यह टीवी अभिनेत्री और कोई नहीं बल्कि अदिति शर्मा है।

Third party image reference
आदित्य शर्मा बालवीर टीवी जगत की खूबसूरत अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपने पहले सीरियल से ही लोगों में लोकप्रियता हासिल कर ली थी और इनकी फेवरेट टीवी अभिनेत्री बन गई। आपकी जानकारी के लिए बता दें अदिति 25 वर्ष की हो गई है और दिखने में बहुत ही खूबसूरत लगती हैं।
पहले शो में नटखट अंदाज से जीता दिल
Third party image reference
25 वर्ष की आदित्य ने अपने करियर की शुरुआत ज़ी टीवी के सबसे मशहूर सीरियल कलीरे से की थी। इस सीरियल में अदिति ने मीरा का नटखट किरदार निभाया था, जो लोगों को खूब पसंद आया और अपने इस नटखट अंदाज वाले किरदार से आदिति अपने पहले ही शो से लोगों में काफी लोकप्रिय हो गई।
अब दूसरे शो में अपनी मासूमियत से बना रही है दीवाना

Third party image reference
वहीं आपकी जानकारी के लिए बता दें अब अदिति स्टार प्लस के बहुत ही ज्यादा पॉप्युलर सीरियल "ये जादू है जिनका" में अपने अभिनय और अपनी मासूमियत से लोगों को दीवाना बना रही है।

Third party image reference


इस सीरियल में अदिति रोशनी का बहुत ही मासूम और खुशमिजाज किरदार निभा रहे हैं, जो कि लोगों को खूब पसंद आ रहा है और यह सीरियल टीआरपी के मामले में आगे बढ़ता ही जा रहा है।