Wednesday, 11 December 2019

माँ का लेटर पढ़ कर रोई आरती सिंह, घरवाले भी हुए भावुक

बिग बॉस ने इस हफ्ते लड़ाई-झगड़ों से हटकर इमोशनल कर देने वाला कैप्टेंसी टास्क दिया है. मंगलवार के एपिसोड में कई कंटेस्टेंट्स को भावुक होते देखा गया. मशहूर एक्टर गोविंदा की भांजी आरती सिंह उनमें से एक हैं. जो मां की चिट्ठी पढ़ने के बाद रो पड़ीं थी . टास्क के दौरान दूसरी चिट्ठी आरती सिंह की आई. आरती का फैमिली लेटर असीम रियाज के पास आया है . जैसे ही असीम आरती की चिट्ठी को नष्ट करने के लिए जाते हैं, आरती रोने लगती हैं.
वे असीम को बार बार कहती हैं- तूने बोला था कि तू देगा, तूने बोला था तू देगा. आरती को रोता देख असीम रियाज पिघल जाते हैं. आखिरकार वे आरती को उनका लेटर दे देते हैं. चिट्ठी मिलने के बाद आरती असीम से गले लगती हैं. जानकारी के लिए बता दे की, आरती सिंह को चिट्ठी देकर असीम ने कैप्टेंसी की दावेदारी त्यागी है. लेकिन उन्हें इस टास्क में और भी मौके मिलने हैं. आरती को उनकी मां ने चिट्ठी लिखी है. लेटर में आरती की मां ने उन्हें मोटिवेट किया है और उनपर गर्व करने की बात कही है. मां की चिट्ठी पढ़ते हुए आरती काफी रोती हैं. आरती ही नहीं दूसरे घरवाले भी आरती के मां का संदेश पढ़कर इमोशनल हो जाते हैं. सीक्रेट रूम में बैठे सिद्धार्थ भी ये मूमेंट देख शांत हो जाते हैं.
सीक्रेट रूम में पारस सिद्धार्थ को कहते हैं- तू सेंटी हो गया क्या? जवाब में सिद्धार्थ ने कहा- नहीं, बस स्वीट है ये, अच्छा है. आरती को लेटर देना तो बनता था. आरती सिंह ने बताया कि उनकी मां का उनके लिए लिखा ये तीसरा खत है. आरती का इमोशनल ब्रेक डाउन पूरे घर का माहौल गमगीन कर देता है. जानकारी के लिए बता दें, बिग बॉस में आरती को पिछले दिनों सिद्धार्थ शुक्ला से बहस बाजी के बाद पैनिक अटैक आया था. आरती घर में अकेले खेल रही हैं. बाकी सदस्यों के मुकाबले आरती का गेम कमजोर है.