Monday, 16 December 2019

आयेशा श्रॉफ ने शेयर की बेहद खूबसूरत थ्रो-बैक तस्वीर, जैकी की बांहों में डूबी दिखी एक्ट्रेस करीना ने अपनी सास शर्मीला टैगोर से पूछा- 'चारों पोते-पोतियों में कौन है फेवरेट', मिला कुछ ऐसा जवाब

अभिनेता जैकी श्रॉफ की पत्नी और टाइगर श्रॉफ की मॉम आयेशा श्रॉफ सोशल मैदा पर काफी एक्टिव रहती है और हाल ही में उन्होंने एक थ्रो-बैक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जो काफी वायरल हो रही है। इस तस्वीर ने आयेशा और जैकी श्रॉफ की उस लवस्टोरी की यादें ताजा कर दी और आज की जेनेरशन के लिए किसी परिकथा से कम नहीं है।
आयेशा और जैकी श्रॉफ की लवस्टोरी किस फ़िल्मी कहानी से कम नहीं है। आयेशा बड़े घर की लड़की थी और जैकी उस वक्त चॉल में रहा करते थे। जैकी ने 13 साल की उम्र में आयेशा से पहली बार मुलाकात की और उन्हें अपने बारे में बताया। पहली मुलाकात में ही आयेशा जैकी की तरफ आकर्षित हो गयी थी। यहीं से शुरू हुई इन दोनों की लवस्टोरी।
धीरे - धीरे मुलाकातें बढ़ी और आयेशा ने महसूस किया कि वो जैकी से बेहद प्यार करती है। दोनों ने अपने इस रेलशनशिप में कई उतार चढ़ाव देखे, लेकिन दोनों हर मुश्किल को पार करते हुए आगे बढ़ते रहे। आखिरकार 5 जून , 1987 को आयेशा के जन्मदिन के मौके पर जैकी और आयेशा ने शादी कर ली।
आयेशा अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर थ्रो बैक तस्वीरें शेयर करती रहती है और हाल ही में उन्होंने जो तस्वीर शेयर की है, उसमे वो अपने पति जैकी की गोद में लेती हुई नजर आ रही है। इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में आयेशा ने लिखा है , "In the arms of Prince Charming @apnabhidu."
आयेशा कई बार इंटरव्यू में जैकी के बारे में बात करती है और कहती है कि एक पति से ज्यादा जैकी मेरे बेस्ट फ्रेंड है। यही वजह है की शादी के 29 साल हो जाने के बावजूद आज भी हमारा प्यार बरकरार है। साथ ही एक पिता के तौर पर भी वो शानदार है। उसे कभी कोई शिकायत नहीं रहती, हमेशा मस्त मौला अंदाज में रहना उन्हें पसंद है।
जैकी श्रॉफ भी कई इंटरव्यू में पत्नी आयेशा श्रॉफ की तारीफ करते नजर आते है। जैकी का कहना है कि साउथ मुंबई के टपोरी लड़के को जेंटलमैन बनाने का काम आयेशा ने किया है। आयेशा ने उन्हें क्लास, इंग्लिश , बर्ताव सभी कुछ सिखाया। जब वो एक साथ 3 - 3 फिल्मों की शूटिंग पर होते थे तो आयेशा ही बच्चों का ख्याल रखती थी और सब मैनेज करती थी।
जैकी आगे कहते है, "आयशा और मैं एक-दूसरे को पूरी तरह से समझते हैं, और मेरा मानना ​​है कि रिलेशन में जैसे-जैसे आप बढ़ते हैं, दोस्ती एक ऐसी चीज है जो आपके बांड को सबसे मजबूत बनाती है। "