Monday 16 December 2019

राखी सावंत ने बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट हिमांशी खुराना का उड़ाया मजाक, टिकटॉक वीडियो हुआ वायरलजानिये कौन है 'मिस वर्ल्ड 2019' में तीसरे स्थान पर रहने वाली भारतीय सुंदरी सुमन राव

बिग बॉस सीजन 13 आये दिन किसी ने किसी वजह से खूब सुर्ख़ियों में रहता है और शो के कंटेस्टेंट भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चा बटोर रहे है। बिग बॉस के घर से बाहर हो चुकी हिमांशी खुराना भी उन कंटेस्टेंट में एक है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।
हर मुद्दे पर विवादित बयान देखकर सुर्ख़ियों में रहने वाली राखी सावंत ने हाल ही में सोशल मीडिया पर हिमांशी खुराना का मजाक उड़ाया है और उनपर एक वीडियो बनाकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।
दरअसल राखी ने हिमांशी खुराना पर एक टिकटॉक वीडियो बनाया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बिग बॉस के कंटेस्टेंट के बीच राखी सावंत की काफी चर्चा होती है और जब भी राखी का नाम बिग बॉस के घर में लिया जाता है वो रिएक्ट जरूर करती है।
बिग बॉस के घर से बाहर होने से पहले सलमान खान ने वीकेंड का वॉर एपिसोड में हिमांशी खुराना से पूछा था, "अगर शहनाज पंजाब की कैटरीना कैफ हैं तो आप क्या हैं?" इस पर हिमांशी ने जवाब देते हुए कहा "लोग कहते हैं कि मैं ऐश्वर्या राय हूं।"
इस जवाब पर सलमान खान के साथ साथ घर के सभी सदस्य खूब हंसे थे। इसी बात को लेकर राखी सावंत ने हिमांशी खुराना पर एक वीडियो बनाया है। इस वीडियो में राखी सावंत हिमांशी खुराना की बातों पर लिप्सिंग कर रही है।
राखी सावंत को लेकर भी बिग बॉस कंटेस्टेंट काफी मजाक उड़ाते है और ड्रामा क़्वीन के नाम से मशहूर राखी भी बिग बॉस के कन्टेस्टेंटों को निशाने पर लेने से नहीं चूकती। हाल ही में विकास, शहनाज गिल को राखी आंटी कहकर बुलाया था और सलमान ने भी इस मुद्दे पर विकास से चुटकी ली थी।