Saturday 7 December 2019

सीरियल 'जमाई राजा' के अभिनेता रवि दुबे की बीवी दिखतीं है बेहद खूबसूरत और स्टायलिश

दोस्तों ऊपर दिए गए पीले रंग के 'फॉलो करें/Follow' बटन को ज़रूर दबाएं।

Third party image reference
नामरकर दोस्तों आप सभी का स्वागत है। ZEE टीवी पर आने वाला शो 'जमाई राजा' को दर्शकों ने बहुत पसंद किया है। इस सीरियल में मख्य अभिनेता के किरदार में नज़र आते है रवि दुबे और अभिनेत्री निया शर्मा। इन दोनों के प्यार भरे झगड़े को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। आज हम इस पोस्ट के माध्यम से आप सभी को रवि दुबे की बेहद खूबसूरत बीवी की कुछ चुनिंदा तस्वीरें दिखाएंगे।

Third party image reference
टीवी सीरियल 'जमाई राजा' में अभिनेता रवि दुबे सिद्धार्थ राज खुराना के किरदार में बहुत ज्यादा लोकप्रिय हुवे है। जैसे कि हम बात कर रहे है उनकी बीती के बारे में। तो उनका नाम सरगुन मेहता है। सरगुन बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस दिखती है।

Third party image reference
सरगुन मेहता की बात करें तो टीवी सीरियल की बेहद खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है। इनका जन्म 6 SEP 1988 को चंडीगढ़ में हुवा था। सरगुन टीवी सीरियल 'करोल बाघ' में अभिनेता रवि दुबे की बीती का किरदार करते हुवे नज़र आई है। साथ ही इन्होंने कुछ पंजाबी फिल्मों में भी काम किया है।

Third party image reference
आज सरगुन मेहता की उम्र 29 वर्ष की हो चुकी है। लेकिन आज भी दिखती है बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस। सरगुन सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती है। इनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। सारी दुनिया मे इनके दिवाने है। दर्शक इनकी तस्वीर गूगल पर सर्च करते रहते है।

Third party image reference
दोस्तों आप को रवि दुबे की बीवी की खूबसूरती कैसी लगी। आप अपने विचार हमे Comment बॉक्स में लिखकर बताए।
इस प्रकार की खबरे सबसे पहले पढ़ने के लिए Follow बटन जरूर दबाएं।