Saturday 7 December 2019

अभिनेत्री मोनी राय की शॉर्ट ड्रेस में ये तस्वीरें हुई वायरल, देखें तस्वीरें

दोस्तों ऊपर दिए गए पीले रंग के 'फॉलो करें/Follow' बटन को ज़रूर दबाएं।

Third party image reference
नमस्कार दोस्तों आप सभी का स्वागत है। आज हम बात कर रहे है बेहद खूबसूरत और स्टायलिश अभिनेत्री मोनी रॉय के बारे में। मोनी रॉय बहुत ही जल्द बॉक्सऑफिस के बड़े पर्दे पर सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ फ़िल्म 'गोल्ड' में नज़र आने वाली है। यह सब देख आप समझ सकते है कि इस वक्त मोनी रॉय के सितारे बुलंद है।

Third party image reference
अभिनेत्री मोनी रॉय को आज कौन नही जानता, टीवी सीरियल 'नागिन' से इनकी लोकप्रियता बहुत ज्यादा बढ़ गई है। इनके चाहने वालों की कोई सीमा नही है। सोशल मीडिया पर अभिनेत्री मोनी रॉय बहुत एक्टिव रहती है। आप देख सकते है कि मोनी रॉय ने अपने बेहद खूबसूरत और आकर्षक तस्वीर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर पोस्ट किया है। जो कि दर्शकों को भी बहुत पसंद आया है।

Third party image reference
दोस्तों आप की जानकारी के लिए बतादें की ये पहली बार नही है जब अभिनेत्री मोनी रॉय ने इतनी हॉट फोटो पोस्ट किया है। इससे पहले भी इन्होंने इस तरह की तस्वीर पोस्ट किया है। इस तस्वीर में मोनी रॉय बेहद हॉट और बोल्ड नज़र आ रही है। हर बार की तरह मोनी रॉय बेहद खूबसूरत और आकर्षक लग रही है।

Third party image reference
मोनी रॉय की यह तस्वीरें इनके फँस के रातों की नींद उड़ा देती है। जैसे कि आप सब जानते है कि मोनी रॉय छोटे पर्दे की सबसे ज्यादा खूबसूरत और ग्लैमरस अभिनेत्री है। इन्होंने टीवी सीरियल के कई सारे शो में काम किया है। मोनी रॉय ने अपने करियर की शुरुवत सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से किया था। लेकिन इन्हें पहचान मिली सीरियल 'देवों के देव महादेव' से। इनकी फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है।

Third party image reference
दोस्तों आप को अबिनेत्री मोनी रॉय की यह खूबसूरत और स्टायलिश तस्वीरें कैसी लगी। आप अपने विचार हमे Comment बॉक्स में लिखकर बताए।
इस प्रकार की खबरे सबसे पहले पढ़ने के लिए Follow बटन जरूर दबाएं।