Thursday, 19 December 2019

अनन्या पांडे इस पोस्ट की वजह से संजय कपूर ट्रोल्स के निशाने पर, जाने क्यों

चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे न सिर्फ अपनी फिल्मों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं बल्कि वह अपने स्टाइलिश अंदाज को लेकर भी सोशल मीडिया के जरिए खूबलाइमट लूटती हैं. फैंस उनकी हर पोस्ट पर पैनी नजर रखते हैं व रिएक्शन देते हैं.
पिछले दिनों अनन्या ने इंस्टाग्राम पर बूमरैंग वाला एक वीडियो शेयर किया था, जिस पर कमेंट करने को लेकर संजय कपूर ट्रोल्स के निशाने पर आए थे. अब पति पत्नी एक्ट्रेस ने अपने चाचा के बचाव में रिएक्शन जाहिर की है. अनन्या ने लिखा, 'उनका इरादा गलत नहीं था.'
बता दें कि वीडियो में अनन्या ने ऑफ शोल्डर वाली ड्रेस पहनी थी जिसे प्रबल गुरून ने डिजाइन किया था. ड्रेस में अनन्या को उछल कूद करते देख चाचा संजय कपूर ने कमेंट किया था, 'थोड़ा सावधान ड्रेस गिरने वाली है.' इसके बाद यूजर्स ने संजय कपूर को ट्रोल करना प्रारम्भ कर दिया था.
यूजर्स को संजय कपूर का यह कमेंट पसंद नहीं आया व उन्होंने सिर्फ तुम एक्टर के बारे में अनाप-शनाप तमाम बातें लिखी थीं. किसी ने लिखा Shame on You तो किसी ने लिखा बेटी के लिए ऐसा लिखते हो? इसी तरह से संजय के लिए बहुत ज्यादा कुछ लिखकर ट्रोल किया गया था, जिसका जवाब अनन्या ने 2 माह बाद दिया है व बोला उन्होंने जो लिखा था वो गलत इरादे से नहीं लिखा था. बता दें कि अनन्या संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर की अच्छी फ्रेंड हैं.
अनन्या आए दिन ही इंस्टाग्राम पर कुछ न कुछ पोस्ट कर फैंस के साथ कनेक्ट रहती हैं. अनन्या ने करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट्स ऑफ द इयर 2 से डेब्यू किया था. इन दिनों वह कार्तिक आर्यन संग पती पत्नी व वो में अपने एक्टिंग को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म में अनन्या ने कार्तिक का गर्लफ्रेंड की किरदार अदा की है, जिसका एक शादीशुदा आदमी से अफेयर चलता है. जल्द ही अनन्या ईशान खट्टर संग खाली पीली में नजर आएंगी. ईशान के साथ फिल्म करना अनन्या का सपना था.