Sunday, 8 December 2019

सिद्धार्थ को सलमान खान ने दी खुली धमकी, सुनो सिद्धार्थ कभी मेरे साथ ये...


Third party image reference
नमस्कार दोस्तों मेरे ब्लॉग पर आप सभी पाठकों का स्वागत है और आज मैं आपको यह बताने जा रहा हूं कि बिग बॉस 13 सिद्धार्थ के झगड़े और व्यंग के लिए जाना जा रहा है। बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ शुक्ला का गुस्सा अधिक देखा गया है. इसी बात को लेकर सलमान खान घर के सदस्यों से काफी खफा है और लोगों को सख्त हिदायत दी है।

Third party image reference
सलमान खान घर के सदस्यों से काफी खफा नजर आए। उन्होंने आते ही लोगों को समझाना शुरू किया और कंटेस्टेंट के व्यवहार से काफी दुखी नजर आए। सलमान खान अपने निजी काम से नहीं बल्कि कंटेस्टेंट की वजह से गुस्से में दिखे।
जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि बिग बॉस 13 में सलमान खान ने कंटेस्टेड को कई बार आग्रह किया था कि गुस्सा मत करो, लड़ाई मत करो, लेकिन कोई उनकी बात अभी भी नहीं सुन रहा. इस पर वह दुखी होकर सलमान खान ने कहा कि ये वे लोग हैं जिन्होंने अपने माता-पिता की, अपने गुरुजनों की बातें नहीं सुनी तो फिर मेरी बात क्यों सुनेंगे।

सिद्धार्थ पर भड़क उठे सलमान


Third party image reference
हम आपको बता दें कि सिद्धार्थ की झगड़े की खबर बिग बॉस 13 सुर्खियों में बना रहता है। आए दिन किसी न किसी बात को लेकर बिग बॉस 13 सिद्धार्थ की वजह से हमेशा सोशल मीडिया पर चर्चा का कारण बना रहता है. इसी वजह से सलमान खान, सिद्धार्थ को लेकर बोलना शुरू कर दिया. उन्होंने कहा मैंने कई जगह सिद्धार्थ को हर तरह से प्यार से, कॉमेडी से समझाने की कोशिश की लेकिन वह सुनने और समझने को राजी नहीं है।
इसी दौरान विशाल हिंदुस्तानी भाव और रश्मि ने जब एक साथ सिद्धार्थ पर उनके बात करने के अंदाज को लेकर आरोप लगाया तो सलमान ने कहा-सिद्धार्थ मेरे साथ उस तरह से मत बात कर देना नहीं तो यह वाकई बहुत ही भारी पड़ जाएगा।
अगर आपको यह जानकारी अच्छी लगी तो कृपया हमें लाइक कमेंट शेयर और फॉलो करें।