Sunday, 8 December 2019

शादी के लिए हेलीकॉप्टर कितने रुपए में किराए में मिलता है, जानकर होश उड़ जाएंगे

नमस्कार मित्रों आप सभी लोगों का फिर से एक बार हमारे चैनल में स्वागत है। दोस्तों इस बात पर कोई शक नहीं कि दुनिया में लगभग सभी लोगों का सपना होता है कि उसकी भी शादी धूमधाम तरीके से हो और उसकी शादी में ऐसी तैयारियां की जाएगी से पूरी दुनिया देखती रह जाए लेकिन दोस्तों उन सभी सपनों को पूरा करने के लिए उसके पास उतनी ज्यादा पैसे भी होना चाहिए। वर्तमान समय में जिसके पास पैसा है वह अपनी शादी को बड़े ही धूमधाम से करता है लेकिन क्या आप लोगों को मालूम है कि आप अपने शादी के लिए हेलिकॉप्टर भी बुकिंग करवा सकते हैं।

Third party image reference
जी हां दोस्तों वर्तमान समय में शादी के लिए हेलीकॉप्टर बुकिंग करवाने का ट्रेन चल रहा है आज हम आप लोगों को बताने वाले हैं यदि आप अपनी शादी के लिए बारात जाने के लिए हेलीकॉप्टर बुकिंग करवाते हैं तो उसके लिए आपको कितना पैसा खर्चा करना पड़ेगा। वैसे देखा जाए तो हेलीकॉप्टर पर बारात जाना किसी राजा महाराजा से कम नहीं है। तो चलिए जानते हैं हेलीकॉप्टर बुकिंग करवाने के लिए कितना पैसा खर्च हो सकता है।

Third party image reference
आपकी जानकारी के लिए बता दें यदि आप भी अपनी शादी में हेलीकॉप्टर बुकिंग करवाना चाहते हैं तो उसके लिए आपको प्रति घंटे के हिसाब से 65000 से लेकर 375000 के करीब पैसा देना पड़ेगा। अगर आप सोच रहे होंगे कि किराए में इतनी ज्यादा अंतर कैसे है? तो आपकी जानकारी के लिए बता दें यदि आप छोटा हेलीकॉप्टर बुक कराते हैं जिसमें सिर्फ दो ही लोग बैठ सकते हैं तो उसके लिए आपको 65000 प्रति घंटे के हिसाब से चार्ज करना पड़ेगा जबकि बड़े हेलीकॉप्टर जिसमें 8 से 10 व्यक्ति बैठ सकते हैं उसके लिए आपको ₹375000 के हिसाब से चार्ज करना पड़ेगा।

Third party image reference
तो दोस्तों आपको हमारे द्वारा दी गई रोचक जानकारी कैसी लगी कमेंट करके जरूर बताएं ऐसे ही रोचक जानकारी के लिए पोस्ट को लाइक और शेयर करना ना भूले।