Tuesday 3 December 2019

हार्ट अटैक से हुई थी बॉलीवुड के इन 5 मशहूर स्टार्स की मौत, नंबर 1 की उम्र थी सिर्फ 31 साल

आज हम आपको बॉलीवुड के उन पांच सितारों के बारे में बताएंगे, जिनकी मृत्यु आर्ट अटैक की वजह से हुई। चलिए जानते हैं

आरती अग्रवाल ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत फिल्म पागलपन से की। ये फिल्म 2001 में रिलीज हुई थी। आरती अग्रवाल ने बॉलीवुड में काफी लोकप्रियता हासिल की। लेकिन जब वे 31 साल की थी तो उनको हार्ट अटैक पड़ गया, जिसकी वजह से आरती इस दुनिया को छोड़ कर चली गई।

इंदर कुमार 


इंदर कुमार बॉलीवुड में बड़े-बड़े अभिनेताओं के साथ फिल्में कर चुके हैं और लोगों ने उनका अभिनय बहुत ज्यादा पसंद किया। जब इंदर 44 साल के थे तो उनको हार्ट अटैक पड़ गया, जिसकी वजह से इन्होंने दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया।

रीमा लागू 


रीमा लागू ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया और उनका अभिनय लोगों को बहुत पसंद आता था। रीमा लागू ने बॉलीवुड फिल्मों में ही नहीं, बल्कि टीवी सीरियलों में काम किया। 2017 में रीमा लागू की हार्ट अटैक पड़ने की वजह से मौत हो गई। बता दें कि उस समय रीमा स्टार प्लस के धारावाहिक नामकरण में मुख्य किरदार निभा रही थीं।

ओमपुरी 


ओमपुरी ने अपने अभिनय के दम पर बॉलीवुड में काफी नाम कमाया। इनकी कॉमेडी लोगों को बहुत ज्यादा पसंद आती थी। इन्होंने बॉलीवुड में 300 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय किया। बता दें कि जनवरी, 2017 में इनको हार्ट अटैक पड़ गया और उनकी मृत्यु हो गई।

रज्जाक खान 


रज्जाक खान ने बॉलीवुड फिल्मों में नकारात्मक और कॉमेडी किरदार निभाए। इन्होंने अपनी कॉमेडी से दर्शकों का दिल जीता। लोगों को उनकी फिल्में बहुत ज्यादा अच्छी लगती थीं। 1 जून, 2016 को इ