Tuesday 3 December 2019

ये फिल्मी सितारे हैं अमीर पिता की औलाद, किसी के पिता हैं बिजनेसमैन तो किसी के महाराजा

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में देश के विभिन्न राज्यों और शहरों से लोग आते हैं और अपनी किस्मत आजमाते हैं। कुछ लोग बॉलीवुड की दुनिया में नाम कमा लेते हैं। जबकि कुछ लोग असफल होने के बाद वापस अपने शहर लौट जाते हैं। बॉलीवुड में आम आदमी से लेकर राजनेताओं और मशहूर व्यापारियों के बच्चे भी हैं। आज हम आपको फिल्मी दुनिया के उन 6 सितारों के बारे में बताने वाले हैं, जिनके पिता काफी अमीर हैं। चलिए जानते हैं

बॉलीवुड अभिनेता Ranveer Singh के पिता का नाम Jagjit Singh Bhavnani है। बता दें कि Jagjit Singh Bhavnani रियल एस्टेट का बिजनेस करते हैं।




Angad Bedi


Angad Bedi कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं। Angad Bedi के पिता Bishan Singh Bedi भारतीय टीम के पूर्व कप्तान चुके हैं और उन्होंने कई सालों तक भारत के लिए क्रिकेट खेला है।

Sachin Joshi


Sachiin Joshi कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं। हालांकि उनको फिल्मी दुनिया में कुछ खास सफलता नहीं मिली है। Sachiin Joshi के पिता Jagdish Mohan Joshi जेएमजे ग्रुप ऑफ इंडस्ट्रीज के मालिक हैं। Jagdish Mohan Joshi का कारोबार दुनिया भर में फैला हुआ है।

Ayush Sharma 

Ayush Sharma ने पिछले साल बॉलीवुड में डेब्यू किया। Ayush Sharma ने बॉलीवुड के भाईजान Salman Khan की बहन अर्पिता के साथ शादी की है। बता दें कि Ayush Sharma के पिता Anil Sharma हिमाचल प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री हैं। वहीं आयुष के दादा Sukhram Sharma भी केंद्र सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे हैं।

Pulkit Samrat 


Pulkit Samrat दिखने में काफी क्यूट और हैंडसम लगते हैं। Pulkit Samrat ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया। हालांकि Pulkit Samrat का फिल्मी करियर कुछ खास नहीं रहा है। Pulkit Samrat के पिता Sunil Samrat दिल्ली के मशहूर एस्टेट बिजनेसमैन हैं।

Bhagyashree 



Bhagyashree ने बॉलीवुड में फिल्म Maine Pyaar Kiya से डेब्यू किया था। बता दें कि Bhagyashree के पिता Vijaysingh Rao Madhavrao Patwardhan महाराष्ट्र के सांगली के राजा हैं।