Friday 6 December 2019

उम्र 35 से भी ज्यादा, फिर भी अभी तक है कुँवारी

दोस्तों आप सभी का फिर से स्वागत है। बॉलीवुड फिल्म जगत इस दुनिया की सबसे बड़ी इंडस्ट्री मानी जाती है। बॉलीवुड फिल्म जगत में कई सितारों ने कड़ी मेहनत करते हुवे अपनी एक नई पहचान बनाई है। यह बहुत सारे हीरो और हीरोइनों ने अपना फिल्मी करियर बनाया है। बॉलीवुड की इस दुनिया मे बहुत सारी हॉट और खूबसूरत अभिनेत्रियां है। इन अभिनेत्रियों ने अपने हॉट और बोल्ड अंदाज से दर्षकों को अपना दिवाना बना लिया है। आज इनमे से कुछ अभिनेत्रियों ने सफलता की उचाई को छूलिया है। आज इन अभिनेत्रियों के पास बेशुमार दौलत, शौहरत और रुतबा है। लेकिन इसके बावजूद आज भी इनको जीवन साथी नही मिल सका। 30 वर्ष से ज्यादा की उम्र होने पर भी यह अभिनेत्रियां कुवारी है।
अमीषा पटेल

Third party image reference
हाई एजुकेशन, टैलेंटेड, बोल्ड फिगर करोड़ो चाहने वाले होने बावजूद भी अमीषा पटेल आज भी है अविवाहित। बॉलीवुड की दुनिया मे इन्होंने बहुत सारी सुपरहिट फिल्में दी है। इनके हॉट और बोल्ड फिगर की सारी दुनिया दिवानी है, फिर भी आजतक अमीषा पटेल है अविवाहित।
अमृता राव

Third party image reference
अमृता राव ने अपने बॉलीवुड के करियर की शुरुवात शाहिद कपूर के साथ किया था। उस दौरान शाहिद और अमृता के बीच नज़दीकियां काफी बढ़ गई थी। लेकिन बात जादा नही बढ़ पाई। इस 34 साल की अभिनेत्री को विवाह फ़िल्म से दयनीय में एक नई पहचान मिली थी। लेकिन इनका विवाह अभी तक नही हो सका।
राइमा सेन

Third party image reference
राइमा सेन एक बंगाली एक्ट्रेस है, इन्हें जो कोई देखता है, अपने सपनो की रानी बना लेता है। 35 साल की उम्र होने के बाद भी ये दिखतीं है आज भी जवान और खूबसूरत। लेकिन अभी तक नही मिला कोई जीवन साथी।
सुष्मिता सेन

Third party image reference
सुष्मिता सेन बॉलीवुड की बेहद बोल्ड अभिनेत्री है। ये बहुत सारे व्यक्तियों के साथ रिलेशनशिप में रही है लेकिन बात शादी तक नही पहुच पाई। शायद इन्हें कोई परफेक्ट नही मिला। सुष्मिता सेन ने 2 लड़कियों को गोद लिया है। और अपना जीवन बितारहि है। अब ऐसा लगता है कि शायद ये शादी के मूड में नही है।
दोस्तों इन अभिनेत्रियों के बारे में आप का क्या विचार है। अपनी राय हमे Comment बॉक्स में लिखकर बताए।
इस प्रकार की खबरे सबसे पहले पढ़ने के लिए Follow बटन जरूर दबाएं।
आप का बहुत बहुत धन्यवाद।