Friday, 6 December 2019

सलमान की सजा के खिलाफ, बॉलीवुड से मात्र इस हिरोइन ने किया खुलकर समर्थन


Third party image reference
दोस्तों आप सभी का स्वागत है। तारीख 5 अप्रैल, सलमान खान और उनके करोड़ो फैंस के लिए रहा बहुत ही बुरा दिन। सोशल मीडिया पर सारा दिन बस एक ही खबर छाई रही सलमान खान को जल 5साल की। जोधपुर हाई कोर्ट ने काले हिरण मामले में सलमान खान को दोषी मानते हुवे 5 साल की जेल और 10 हज़ार रुपये जुर्माना लगाया है। कोर्ट की कार्यवाही में समय लगने के कारण सलमान खान को नही मिल पाई जमानत।

Third party image reference
बॉलीवुड फिल्म जगत में सलमान खान के बहुत सारे अभिनेता और अभिनेत्रियों से अच्छी दोस्ती है। जब भी वो मुसीबत में पड़ते है तो सलमान खान उनकी पूरी मदत करते है। लेकिन जब सलमान खान जोधपुर कोर्ट के मामले में फसे तब कोई भी अभिनेता या अभिनेत्री उनके साथ नज़र नही आरहा है। लेकिन सलमान खान की एक खास दोस्त व अभिनेत्री ने सलमान की सजा के खिलाफ खुलकर समर्थन किया है।

Third party image reference
बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने सलमान खान की सजा के खुलाफ़ खुल कर समर्थन दिया है। रानी मुखर्जी सलमान खान की बाहूत ही खास और करीबी दोस्त है। रानी मुखर्जी ने मेफ़िया को बोला, "मैं हमेशा यह कहती हूं, मेरा प्यार हमेशा उनके साथ रहेगा।" सलमान खान ने बहुत सारे जरूरत मंद की सहायता की है, उन्हें जरूर इंसाफ मिलेगा।

Third party image reference
20 साल बाद क्या सलमान खान को सजा देना सही है या गलत? हमे Comment बॉक्स में लिखकर बताए।
इस प्रकार की खबरे सबसे पहले पढ़ने के लिए Follow बटन जरूर दबाएं।
आप का बहुत बहुत धन्यवाद।