Monday 9 December 2019

'इंडियन 2' के बाद अब इस फिल्म को निर्देशित करेंगे शंकर

टॉलीवुड और साउथ फिल्म मेकर शंकर को आज के समय में कौन नहीं जानता वह हमेशा ही अपनी कोई न कोई नई फिलोम के लिए चर्चाओं में बने रहते है वहीं निर्देशक शंकर वर्तमान में कमल हसन के साथ 'इंडियन 2' पर काम कर रहे हैं. हाल ही में एक कार्यक्रम के दौरान फिल्म निर्माता से विजय के साथ उनके पुनर्मिलन के बारे में सवाल किया गया.
जंहा उन्होंने अपने नए उद्यम के बारे में सकारात्मक जवाब दिया. शंकर ने कहा कि फिल्म के लिए विजय से अंतिम बातचीत की जा रही है और जल्द ही इसकी घोषणा की जाएगी. दोनों के प्रशंसक अपडेट से खुश थे और फिल्म के लिए उत्सुक लग रहे थे. निर्देशक शंकर और विजय इससे पहले बॉलीवुड फिल्म '3 इडियट्स' की तमिल रीमेक 'नानबन' में साथ काम कर चुके हैं.
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार शंकर द्वारा निर्देशित यह एकमात्र रीमेक थी. 'नब्बन' थलपति विजय के लिए एक गेम-चेंजर बन गया और इसकी सफलता 'थुपक्की' के साथ आई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ के क्लब में प्रवेश किया. विजय वर्तमान में निर्देशक लोकेश कनगराज के साथ अपनी 64 वीं फिल्म पर काम कर रहे हैं. इस परियोजना को पूरा करने के बाद, वह शंकर के साथ अपनी अगली फिल्म की घोषणा करेंगे. निर्देशक थलापथी के साथ काम करने के लिए उत्सुक हैं और प्रशंसक अपने अगले उद्यम के बारे में किसी भी काम के लिए कान हैं.