Monday, 9 December 2019

War : ऋतिक-टाइगर को लगा जबरदस्त झटका, रिलीज के दूसरे दिन ऑनलाइन लीक हुई फिल्म

बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर धमाकेदार शुरुआत करने वाली बॉलीवुड (Bollywood) के दमदार एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म 'वॉर' (War) ने 2 दिन में 74 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। जहां एक तरफ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर रही है वही इस बीच फिल्म मेकर्स के लिए बुरी खबर है। 'वॉर' (War) रिलीज के दूसरे दिन ही ऑनलाइन लीक हो गई है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म को पाइरेसी के लिए कुख्यात वेबसाइट तमिल रॉकर्स ने ऑनलाइन लीक किया है।
बताया जा रहा है कि कई बार कानूनी कार्रवाई करने के वाबजूद यह वेबसाइट लगातार अपना डोमेन चेंज करती रहती है और यह भी कहा जा रहा है कि साइट ने फिल्म का एचडी प्रिंट ऑनलाइन लीक किया है।
बता दें कि इससे पहले रितिक ने अपने फैन्स से रिक्वेस्ट की थी कि वे इस फिल्म को देखने के बाद इसकी कहानी दूसरे लोगों को न बताएं। उन्होंने ट्वीट कर कहा था कि उन्होंने फिल्म के लिए काफी मेहनत की है और वह चाहते हैं कि लोग खुद देखकर ही इस फिल्म को इंजॉय करें।
सिद्धार्थ आनंद के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में वाणी कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन करीब 22 से 23 करोड़ रुपये की कमाई की है। हालांकि, यह आंकड़े बंपर ओपनिंग के मुकाबले थोड़ा कम जरूर हैं लेकिन 'वॉर (War)' की इस रफ्तार को देखते हुए कहा जा सकता है कि ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की फिल्म आज 100 करोड़ का आकाड़ा पार कर लेगी। वॉर बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म है। वॉर 2019 की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है। इसने सलमान खान की भारत (42.30 करोड़), मिशन मंगल (29.16 करोड़), साहो (हिंदी) (24.40 करोड़) और कलंक (21.60 करोड़) के फर्स्ट डे कलेक्शन को पछाड़ दिया है। दरअसल, ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) को एक साथ पर्दे पर देखने का दर्शकों में क्रेज इतना था कि फिल्म ने अपनी प्रीबुकिंग के जरिए रिलीज से पहले ही 31-32 करोड़ रुपये कमा लिये थे। जो अपने आप में एक बड़ा रिकॉर्ड है। इसके अलावा 'वॉर' समीक्षकों का दिल जीतने में भी कामयाब रही है।
बता दें कि फिल्म 'वॉर (War)' की कहानी 'कबीर' ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और 'खालिद' टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) की है। फिल्म में हालात कुछ ऐसे बनते हैं कि गुरु और शिष्य एक दूसरे से टकराने को मजबूर हो जाते हैं। बेकाबू गुरु पर नकेल कसने के लिए शिष्य खालिद का इस्तेमाल किया जाता है, और फिर शुरू होते हैं जबरदस्त एक्शन। बाइक, कार, हेलीकॉप्टर, बर्फ पहाड़ हर जगह एक्शन देखने को मिलता है। कहानी में कई जबरदस्त ट्विस्ट भी डाले गए हैं और फिल्म का अंत भी थोड़ा सरप्राइजिंग रखा गया है। इन सबसे इतर दर्शकों को वॉर में भरपूर मात्रा में ऐक्शन और स्टंट्स देखने को मिलेगा।