Friday 6 December 2019

सलमान खान के इस धमाकेदार फ़िल्म के पोस्टर ने मचाया तहलका, तोड़ेगी सारे रिकॉर्ड ईद 2019 मे

आज बॉलीवुड की बात करे तो सबके चहिते अभिनेता है सलमान खान। जी हा आज सलमान खान बॉलीवुड के सबसे ऊंचे पर है। साल 2017 में सलमान खान की फ़िल्म 'ट्यूब लाइट' फ्लॉप होने के बाद उनके फैंस खुश नही थे। लेकिन कुछ ही समय बाद सलमान के फैंस को लगातार खुसखबरी मिलने लगे एक तरफ 'टाइगर ज़िंदा है' फ़िल्म हिट होगई दूसरी तरफ रेस 3 की शूरिंग भी शुरू हो गई इस फ़िल्म की शूटिंग खत्म होने से पहले ही सलमान के फैंस को एक और खुसखबरी मिली

Third party image reference
जी हां सलमान खान ने अभी जल्द ही अपने सोशल मीडिया एकाउंट पेज पर एक नया फ़ोटो शेयर किया है इस फोटो में वो एक बच्चे को अपने कंधे पर उठाए हुवे है। ये बच्चा कोई और नही बल्कि बजरंगी भाईजान फ़िल्म की मुन्नी है। ये पोस्टर सलमान खान के आने वाली फिल्म भारत का है। जो कि साल 2019 में ईद के मौके पर रिलीज होगी। खबरे ऐसी है कि भारत फ़िल्म में सलमान खान और ये बच्ची बाप और बेटी का रोल निभाएंगे।

Third party image reference
भारत फ़िल्म को दिल्ली, पंजाब, दुबई और स्पेन में शूट किया जाएगा और सुल्तान डायरेक्टर अली अब्बास जफर इससे डायरेक्ट करेंगे। अतुल अग्निहोत्री जो कि सलमान खान के जीजा है ये इस फ़िल्म को प्रोड्यूस करेंगे। अगले तीन महीने में फ़िल्म की कास्टिंग पूरी होने की आशा है। जैसे ही रेस 3 फ़िल्म की शूटिंग खत्म होगी तुरंत ही भारत फ़िल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

Third party image reference
तो दोस्तो क्या 'भारत' फ़िल्म भी सुपर हिट हो पाएगी 'बजरंगी भाई जान' फ़िल्म की तरह, अपनी राय आप हमे Comment करके जरूर बताएं। खास आप लोगों के लिए नीके कमेंट बॉक्स खुला रक्खा गया है। हमे आप के जवाब का इन्तेजार रहेगा।
इस प्रकार की और भी खबरें सबसे पहले पढ़ने के लिए FOLLOW बटन जरूर दबाएं।
आप का बहुत बहुत धन्यवाद