Friday 6 December 2019

यह 3 भारतीय महिलाएं है बेहद हॉट और खूबसूरत, जिनकी दीवानी है दुनिया, आप किससे प्रभावित है

दोस्तों आप सबी का फिर से स्वागत है। आज फ़िल्म जगत में बेमिसाल हॉट और खूबसूरत अभिनेत्रियां मौजूद है। बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड में भी कई सारी खूबसूरत अदाकाराएं मौजूद है। लेकिन आज हम आप लोगों को 3 ऐसी हॉट और बेमिसाल खूबसूरत अभिनेत्रियों से वाकिफ करवाएंगे जो कि भारतीय है, इनके फैंस सारी दुनिया मे मौजूद है।
तमन्ना भाटिया

Third party image reference
तमन्ना भाटिया दक्षिण भारत फ़िल्म जगत की एक बहुत ही सफल अभिनेत्री है। इनकी हॉट और खूबसूरत पर्सनालिटी के कारण करोड़ों दर्शक सोशल मीडिया पर इनकी तसवीरें सर्च करते है। 50 से भी ज्यादा फिल्मों में इन्होंने काम किया है। इसके साथ कुछ बॉलीवुड की फिल्मो में भी काम किया है।
उर्वशी राउतेला

Third party image reference
उर्वशी राउतेला बॉलीवुड की बेहद हॉट और खूबसूरत अभिनेत्री के रूप में उभर के आईं है। इन्होंने मॉडलिंग के दुनिया मे कई सारे खिताब भी हासिल किया है। "सिंह साब दी ग्रेट" ये इनके करियर पहली फ़िल्म थी।
दीपिका पादुकोण

Third party image reference
दीपिका पादुकोण! आज ये नाम दुनिया के हर एक कोने में मौजूद है। इन्होंने बॉलीवुड के साथ हॉलीवुड और दक्षिणी भारतीय फिल्मों में भी किरदार निभाया है। इनकी हॉट अंदाज और बेमिसाल खूबसूरती के करोड़ों फंस है दुनिया के कोने-कोने में।
तो दोस्तो ये 3 भारत की सबसे हॉट और खूबसूरत महिलाएं है जिनके आशिक सारी दुनिया मे है। आप को कौन सबसे ज़्यादा हॉट और खूबसूरत लग हमे Comment कर के जरूर बताएं। आप के लिए कमेंट बॉक्स खुला रक्खा गया है।
इस प्रकार की और भी खबरें सबसे पहले पढ़ने के लिए FOLLOW बटन जरूर दबाएं।
आप का बहुत बहुत धन्यवाद