Saturday, 7 December 2019

साउथ इंडस्ट्री में सबसे अच्छी बॉडी रखते हैं यह अभिनेता,नंबर 1 देता है टाइगर श्रॉफ को टक्कर

आज हम आपको बताने जा रहें हैं साउथ के उन अभिनेताओं के बारे में जो की बहुत ही अधिक फिट हैं और उनकी बॉडी भी बहुत कमाल की है। इन अभिनेताओं की बॉडी देखकर लोग इनसे बहुत इंस्पायर होते हैं और इनसे प्रेरणा लेते हैं, तो आइये जानते हैं इन्हीं के बारे में-
5- सुनील

Third party image reference
इनका पूरा नाम सुनील वर्मा है जो की फिल्मों में कॉमिक रोल करते हैं और दर्शकों को हंसाते हैं पर बॉडी बनाने के बाद इन्हे फिल्मों में हीरो के रोल भी मिलने लगे है। अपने करियर में यह 177 से भी अधिक फिल्मों में अभिनय कर चुकें हैं। इन्हे फिल्मों में इनके अभिनय के लिए कई सारे अवार्ड्स से सम्मानित किया जा चुका है।
4- Bharath

Third party image reference
भरत एक तमिल एक्टर हैं और मुख्यतः इसी भाषा की फिल्मों में काम करने के लिए जाने जाते हैं। इसके अलावा इन्होने मलयालम और तेलुगु फिल्मों में कार्य करने के लिए भी जाना जाता है। तमिल सिनेमा में इन्हे चिन्ना थलापति के नाम से भी जाना जाता है। इनकी बॉडी भी कमाल की है।
3- ठाकुर अनूप सिंह

Third party image reference
2015 में भारत को बॉडीबिल्डिंग में गोल्ड जिताने वाले यह अभिनेता बहुत ही कमाल की बॉडी रखते हैं। इन्होने अभिनय में अपने करियर की शुरुआत 2013 में महाभारत सीरियल में धृतराष्ट्र के किरदार के साथ की थी। इनकी उम्र में 30 वर्ष है और यह अभिनेता साउथ फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने के लिए जाने जाते हैं।
2- सुधीर बाबू

Third party image reference
अभिनेता होने के साथ साथ यह एक प्रोफेसनल बैडमिंटन प्लेयर भी हैं। 39 वर्षीय यह अभिनेता अपने दमदार अभिनय के साथ साथ अपनी फिट और टोंड बॉडी के लिए भी जाने जाते हैं। इन्होने बाघी मूवी में टाइगर श्रॉफ को विलेन के रूप में कड़ी टक्कर भी दी थी और इनके अभिनय को उस मूवी में बहुत पसंद किया गया था।
1- विद्युत् जामवाल

Third party image reference
यह साउथ फिल्मों में काम करने वाले बहुत ही अच्छे मार्शल आर्टिस्ट हैं जिनको विश्व स्तर में सम्मान मिल चुका है। इन्हे दुनिया भर के लोग जानते हैं और इनके स्टंट्स को पसंद करते हैं। अब यह अभिनेता बॉलीवुड की फिल्मों में भी अपने हुनर का जलवा दिखा रहें हैं और यहाँ के एक्टर्स को भी कड़ी टक्कर देते हैं। मार्शल आर्ट्स और बॉडी में यह बॉलीवुड के सबसे अच्छे मार्शल आर्टिस्ट टाइगर श्रॉफ को भी टक्कर देते हैं।