Wednesday 18 December 2019

जल्दी जवान होने के लिए इंजेक्शन लेती थी ये अभिनेत्री, 16 की आयु में दिखने लगी बोल्ड

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो बिना मेकअप व सर्जरी के बहुत खूबसूरत दिखती हैं. उन्हें देखकर ऐसा लगता है कि भगवान ने उन्हें फुरसत के पलों में बनाया है. वहीं कुछ एक्ट्रेस ेस ऐसी भी हैं जिन्होंने खूबसूरत व बोल्ड दिखने के लिए सर्जरी करवाई है. आज हम उस ब्यूटी को लेकर बात करेंगे जिसने बोल्ड व खूबसूरत दिखने के लिए नहीं बल्कि कम आयु में जवान होने के लिए इंजेक्शन का सहारा लिया था.
बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी Hansika Motwani भले ही इन दिनों साउथ इंडस्ट्री में अपनी अदाओं का जलवा बिखेर रही हैं. लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में भी छोटी आयु में कई फिल्में व टीवी सीरियल्स किए हैं. हंसिका ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट साल 2000 में टीवी शो 'शाका लागा बूम बूम' से अपने एक्टिंग कॅरियर की आरंभ की थी. इसके बाद उन्होंने 'किसी देश में निकला होगा चांद' व 'कभी सास भी बहू थी' जैसे सीरियल्स में भी कार्य किया. 10 वर्ष की आयु तक हंसिका टीवी धारावाहिक में कार्य करती रही, जो एक अपने आप में एक बड़ी बात है.
इंजेक्शन से जवान हुई एक्ट्रेस
हंसिका वर्ष 2007 में बॉलीवुड फिल्म 'आपका सुरूर' में लीड भूमिका में नजर आईं. उस समय वे महज 16 वर्ष की थीं व उन्होंने 18 वर्ष बड़े एक्टर हिमेश रेशमिया के साथ रोमांस किया था. इस फिल्म में हंसिका ऐसी जवान लग रही थी कि कोई 21-22 वर्ष की लड़की हो. वह अपनी आयु से बहुत ज्यादा जवान दिखने लगी थी.
रिपोर्ट्स के मुताबिक, हंसिका की मां चिकित्सक थी व इसी का लाभ उठाते हुए उन्होंने जल्दी जवान होने के लिए हार्मोनल इंजेक्शन का सहारा लिया. उस समय वह 16 वर्ष आयु में 21 वर्ष की जवान दिखने लगी थी. हालांकि, अब तक हार्मोनल इंजेक्शन लेने व ना लेने को लेकर हंसिका की तरफ से किसी प्रकार का कोई कबूलनामा नहीं आया है. ऐसे में लोग इस तरह के कयास लगा रहे हैं.