Friday, 6 December 2019

सलमान खान के साथ 15वर्ष पहले इस हॉट अभिनेत्री ने किया था काम, आज इन्हें पहचान नही पाएंगे

दोस्तों आप सभी का फिर से स्वागत है। आज हम बात कर रहे है एक ऐसी अभिनेत्री की जिन्होंने 12 साल पहले सलमान खान के साथ किया था काम। आज आप उस अभिनेत्री को देखेंगे तो शायद पहचान न पाए। आओ देखते है उनकी तस्वीरें।

Third party image reference
बॉलीवुड के बादशा सलमान खान की सभी फिल्मे हिट जाती है। आज कोई भी फ़िल्म रिलीज़ होती है तो उस फिल्म की टिकटें केवल सलमान खान के नाम से ही बुक हो जाती है। उनके दर्शक उनकी कोई भी फ़िल्म न देखे ऐसा हो नही सकता। दोस्तों आज हम सलमान खान की एक फ़िल्म 'ये है जलवा' के बारे में बताने जा रहे है।

Third party image reference
ये एक पारिवारिक फ़िल्म थी। जिसमे सलमान खान के पिता का रोल निभाया था ऋषि कपूर ने, और इस फ़िल्म में अनुपम खैर भी थे। ये एक सदाबहार फ़िल्म थी। जिसे दर्शकों ने बहुत ज्यादा पसंद किया था। इस फ़िल्म में बतौर अभिनेति अमीषा पटेल ने काम किया था।

Third party image reference
अमीषा पटेल का जन्म 9 जून 1976 को मुम्बई में हुवा था। इन्होंने अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुवात रितिक रोशन के साथ 'कहो ना प्यार है' फ़िल्म से किया था। इस फ़िल्म के बाद बहुत ज्यादा लोकप्रिय हो गई।

Third party image reference
अमीषा पटेल के अपने फिल्मी कार्यकाल में बहुत सारी हिट फिल्में किया है, दर्शकों ने भी उन्हें बहुत पसंद किया है। वो बेहत हॉट और खूबसूरत अभिनेत्रियों में थीं। आज अमीषा फिल्मों में नज़र नही आतीं है, इनकी उम्र भी 41 साल हो गई है। लेकिन अमीषा पटेल आज भी बेहद हॉट और खूबसूरत लगती है। इनकी खूबसूरती का कोई जवाब नही है।
दोस्तों आप को अमीषा पटेल की ये तस्वीरे कैसी लगी हमे Comment कर के जरूर बताएं। आप के लिए कमेंट बॉक्स खुला रक्खा गया है।
इस प्रकार की और भी खबरें सबसे पहले पढ़ने के लिए FOLLOW बटन जरूर दबाएं।
आप का बहुत बहुत धन्यवाद