Loading...

दिशा वकानी के पति का बयान कहा- तारक में 'दयाबेन' की वापसी नहीं होगी, फीस के कारण !

Loading...
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन की वापसी का इंतजार हर कोई कर रहा है। जिस तरह से एपिसोड जा रहा है उससे ऐसा लगता है कि दयाबेन की वापसी आज नहीं तो कल कभी भी हो सकती है।
लेकिन अब नई रिपोर्ट सामने आते ही ऐसा लगता है कि दिशा वकानी की शो में वापसी होना मुश्किल है। इसकी वजह बताई है दिशा वकानी के पति मयूर पांड्या ने। जी हां, इससे पहले भी मयूर का नाम दिशा वकानी की वापसी से जुड़ चुका है।
disha vakani

रिपोर्ट अनुसार मयूर चाहते हैं कि दिशा वकानी अपनी शर्तों पर काम करें। हाई फीस के साथ शो में वापसी करें। इस बार भी मामला फीस पर अटका हुआ बताया जा रहा है। 
 

अभी मामला जमा नहीं है

बॅाम्बे टाइम्स से बातचीत में दिशा वकानी ने कहा है कि दिशा ने एक एपिसोड का कुछ हिस्सा शूट किया है। लेकिन अभी तक हमारी मेकर्स से बात तय नहीं हुई है। मेरे ख्याल से इस एंट्री को शो में वापसी नहीं मानना चाहिए। 

तो वो वापसी नहीं करेंगी

मयूर ने आगे कहा कि जब तक उनकी वापसी पर कोई स्थाई हल नहीं निकलता है। तब तक वह शो पर वापसी नहीं करेंगी। दूसरी तरफ शो दिशा वकानी की वापसी पर चैनल और मेकर्स का रवैया काफी सकारात्मक है।

अभी हमारी डील पूरी नहीं

शो के निर्माता असित कुमार मोदी का कहना है कि जल्द शो में दिशा की वापसी होगी। उन्हें उम्मीद है कि दिशा पूरी तरह से शो से जुड़ेगी। हालांकि वह ये भी स्वीकार करते हैं कि अभी हमारी डील पूरी नहीं हुई है। लेकिन जल्द किसी नतीजे पर पहुंचा जाएगा।

दिशा ने शो पर वापसी नहीं की

बता दें कि दिशा वकानी ने प्रेगनेंसी के दौरान छुट्टी ली थी। साल 2015 में उन्होंने मयूर से शादी की। उनकी बेटी अब दो साल की हो गई है। लेकिन दिशा ने अभी तक शो पर वापसी नहीं की। ऐसे में सवाल बना हुआ है कि दिशा वकानी क्या नवरात्र पर लौट आयेंगी।

अभी भी फीस का मामला

ऐसी खबर है कि मयूर ने दिशा की बकाया फीस मांगी है। लेकिन निर्माताओं का कहना है कि ऐसा कुछ भी नहीं है। दूसरी तरफ मामला फीस बढ़ाने को लेकर भी अटका हुआ माना जा रहा था।

दिशा महीने में केवल 15 दिन काम


ये भी माना जा रहा है कि मयूर ने ये शर्त रखी थी कि दिशा महीने में केवल 15 दिन काम करेंगी। बाकी के 15 दिन वह अपने परिवार के साथ रहेंगी। इसके साथ 15 दिन में भी वह हर दिन केवल 4 घंटे काम करेंगी।
दिशा वकानी के पति का बयान कहा- तारक में 'दयाबेन' की वापसी नहीं होगी, फीस के कारण ! दिशा वकानी के पति का बयान कहा- तारक में 'दयाबेन' की वापसी नहीं होगी, फीस के कारण ! Reviewed by Admin on November 06, 2019 Rating: 5
Loading...
Loading...
Powered by Blogger.