Wednesday, 6 November 2019

अपनों को खोने का दुख क्या होता है कोई इन सितारों से पूछे, किसी ने भाई खो दिया तो किसी ने..

दुनिया का सबसे बड़ा दुख होता है अपने किसी खास को हमेशा के लिए खो देना। फिल्मी दुनिया में काम करने वाले सितारे भी अपने किसी ना किसी खास को खो चुके हैं। आज हम आपको ऐसे ही बॉलीवुड सितारों के बारे में बता रहे हैं जिनके अपने उनसे दूर चले गए। आर्टिकल पसंद आता है तो हमें ऊपर नजर आ रहे पीले कलर के बटन को प्रेस करके फॉलो अवश्य करें।
नाना पाटेकर

Third party image reference
1993 के मुंबई बम ब्लास्ट में नाना पाटेकर ने अपने सगे भाई को खो दिया था। इस हमले में संजय दत्त का नाम भी जुड़ा था जिसके बाद नाना पाटेकर ने संजय दत्त के साथ आजीवन काम ना करने की कसम खा ली। नाना पाटेकर ने बताया उस दिन मेरी पत्नी की भी मौत हो जाती अगर वह दूसरी बस से ना जाती। अपने भाई को खोने का दुख नाना पाटेकर को आज भी है।
सलमान खान

Third party image reference
सलमान खान भी अपने एक खास दोस्त को खो चुके हैं। यह खास दोस्त उनका प्यारा डॉग था जिसका नाम माय लव था। सलमान को इस कुत्ते से काफी लगाव था और वह ज्यादातर समय माय लव के साथ बिताते थे। इस डॉग की मौत के बाद सलमान ने ट्विटर पर लिखा मेरा सबसे खूबसूरत कुत्ता आज चला गया। ईश्वर उसकी आत्मा को शांति दे। वहीं यूलिया ने भी दुख जताते हुए लिखा तूने हमें प्यार करना सिखाया।
रवि तेजा

Third party image reference
दक्षिण भारतीय फिल्मों के मशहूर अभिनेता रवि तेजा ने अपने अभिनेता भाई भरत को रोड एक्सीडेंट में खो दिया। यह हादसा हैदराबाद के शमशाबाद इलाके में हुआ जब भरत अपनी कार से जा रहे थे। उनकी तेज रफ्तार कार एक ट्रक से जाकर टकरा गई जिसके बाद भरत ने घटनास्थल पर ही दम तोड़ दिया। बता दें कि 45 साल के भरत भी एक जाने-माने अभिनेता थे। उन्होंने साउथ की रेडी और घी जैसी फिल्मों में काम किया था।
जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर

Third party image reference
छोटी उम्र में अपनी मां को खो देने का दुख असहनीय होता है। कम उम्र में ही जाह्नवी और खुशी ने अपनी मां श्रीदेवी को खो दिया। श्रीदेवी अपने भतीजे मोहित मारवाह की शादी अटेंड करने दुबई गई थी। बाद में खबर आई बाथ टब में डूबने से श्रीदेवी की मौत हो गई है। हालांकि मौत की गुत्थी अब तक अनसुलझी है। जाह्नवी अपनी मां के सबसे करीब थी। मां की मौत के बाद उन्हें बहुत सदमा पहुंचा था।