Wednesday 6 November 2019

अपने पिता की जवानी के दिनों को याद दिलाते हैं ये 5 सितारे, नंबर 1 है युवाओं की पहली पसंद

दोस्तों आपने अक्सर ये कहावत सुनी होगी कि बच्चे अपने माता-पिता की परछाई होते हैं। आज हम आपको 5 ऐसे अभिनेताओं के बारे में बताने वाले हैं, जो अपने पिता की जवानी के दिनों की याद दिलाते हैं। तो आइए जानते हैं-
5- जैडेन स्मिथ - विल स्मिथ

Third party image reference
जैडेन स्मिथ जाने-माने हॉलीवुड एक्टर्स हैं,वे 21 साल के हो गए हैं। जैडेन स्मिथ अपने पिता विल स्मिथ की जवानी के दिनों की याद दिलाते हैं।आपको जानकारी के लिए बता दें कि विल स्मिथ भी विश्वभर में बहुत मशहूर हैं एवं उनकी लोकप्रियता बहुत ज्यादा है।
4- प्रभास - यू. सूर्यनारायण राजू

Third party image reference
प्रभास ने फिल्म बाहुबली से विश्वभर में लोकप्रियता हासिल की और उनकी फैन की संख्या भी बहुत ज्यादा है। प्रभास के पिता का नाम यू. सूर्यनारायण राजू है, जो मशहूर फिल्म निर्माता हैं। प्रभास के पिता भी अपनी जवानी में बिल्कुल प्रभास की तरह ही लगते थे।
3- रॉबर्ट डाउनी जूनियर - रॉबर्ट डॉउनी सीनियर

Third party image reference
रॉबर्ट डॉउनी जूनियर को फिल्म आयरन मैन के लिए विश्वभर में जाना जाता है। आपको जानकारी के लिए बता दें कि रॉबर्ट डॉउनी जूनियर के पिता रॉबर्ट डॉउनी सीनियर अपने जमाने के जाने-माने अभिनेता तथा फिल्म मेकर रह चुके हैं।
2- महेश बाबू - कृष्णा

Third party image reference
महेश बाबू साउथ सिनेमा के मशहूर अभिनेता माने जाते हैं। उनकी लोकप्रियता भी बहुत है। महेश बाबू के पिता कृष्णा अपने जमाने में मशहूर हीरो भी रह चुके हैं। महेश बाबू अपने पिता की तरह ही दिखते हैं।
1- टाइगर श्रॉफ - जैकी श्रॉफ

Third party image reference
दोस्तों टाइगर श्रॉफ बॉलीवुड के जाने माने अभिनेताओं में से एक हैं उनके अभिनय से उन्हें युवा बहुत पसंद करते हैं। टाइगर श्रॉफ अपने पिता जैकी श्रॉफ के जवानी के दिनों की याद दिलाते हैं।
दोस्तों आपको क्या कहना है इसके बारे में कृपा कमेन्ट करके बताएं साथ ही चैनल को फॉलो करें।