Wednesday 6 November 2019

सलमान खान, शाहरुख खान, ऋतिक रोशन और अनिल कपूर के चेहरे बदलते हुए।

मेरे प्यारे दोस्तों और फॉलोअर्स को नमस्कार, एक बार फिर से मैं आप सभी का स्वागत करता हूँ अपने Uc मीडिया चैनल में, जहाँ आपको हर रोज़ मनोरंजक संबंधित लेख मिलेंगे। दोस्तों आपका मनोरंजन करने के लिए मैं एक और दिलचस्प लेख के साथ वापस आ गया हूं। तो अपना बहुमूल्य समय बर्बाद किए बिना हम अपने आज के लेख को शुरू करते हैं।
1. सलमान खान

Third party image reference

Third party image reference
सलमान खान एक भारतीय अभिनेता, निर्माता, सामयिक गायक और टेलीविजन व्यक्तित्व हैं। तीस वर्षों में फैले एक फिल्मी करियर में, खान को कई पुरस्कार मिले, जिसमें एक फिल्म निर्माता के रूप में दो राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार और अभिनय के लिए दो फिल्मफेयर पुरस्कार शामिल हैं।
2. शाहरुख खान

Third party image reference
शाहरुख खान का जन्म 2 नवंबर 1965 को हुआ था, जिसे एसआरके नाम से भी जाना जाता है, एक भारतीय अभिनेता, फिल्म निर्माता और टेलीविजन व्यक्तित्व हैं। मीडिया में बॉलीवुड के बादशाह और किंग खान के रूप में जाने जाते हैं, वे 80 से अधिक बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई दिए।
ऋतिक रोशन

Third party image reference
ऋतिक रोशन एक भारतीय अभिनेता हैं जो बॉलीवुड फिल्मों में दिखाई देते हैं। उन्होंने कई तरह के किरदार निभाए हैं और अपने नृत्य कौशल के लिए जाने जाते हैं। भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाले अभिनेताओं में से एक, उन्होंने कई पुरस्कार जीते हैं, जिसमें छह फिल्मफेयर, सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के लिए चार सर्वश्रेष्ठ पुरस्कार शामिल हैं।
3. अनिल कपूर

Third party image reference
अनिल कपूर एक भारतीय अभिनेता और निर्माता हैं, जिन्होंने सौ से अधिक हिंदी भाषा की फिल्मों में काम किया है। साथ ही अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों और टेलीविजन श्रृंखलाओं में भी काम किया है। उनके करियर ने लगभग 40 वर्षों तक एक अभिनेता के रूप में और 2005 से निर्माता के रूप में काम किया है।
बताएं कि इन चार अभिनेताओं में से आपका पसंदीदा अभिनेता कौन है। मेरे पसंदीदा सलमान खान हैं। लेकिन मुझे ये सभी कलाकार पसंद हैं। अधिक अपडेट के लिए हमारे चैनल को फालो करें।
मेरे दोस्तों और अनुयायियों, उपरोक्त लेख पर आपके क्या विचार हैं? आप इनके बारे में क्या सोचते हैं? नीचे टिप्पणी अनुभाग के अपने मूल्यवान विचारों को साझा करने के लिए मत भूलना।
दोस्तों इस लेख के बारे में आप क्या कहते हैं मुझे इस पोस्ट के बारे में अपने जवाब और राय कमेंट बॉक्स में बताएं और इसे उन सभी के साथ साझा करें जिन्हें आप जानते हैं। रोजाना ऐसे ही रोचक लेख प्रकाशित करने के लिए हमारे चैनल को फॉलो करते रहें।
Read source