Wednesday 20 November 2019

तान्हाजी फिल्म के ट्रेलर में 20 घंटे में तोड़े कई रिकॉर्ड, ऐसा करने वाली बनी पहली फिल्म

google
आज हम आप लोगों को बॉलीवुड फिल्मों के सबसे पसंदीदा अभिनेताओं में शामिल अजय देवगन के बारे में बताने जा रहे हैं जो इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म तान्हाजी की वजह से बेहद चर्चा में बने हुए हैं. अजय देवगन को मुख्य किरदार में लेकर बनी इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत और निर्माण भूषण कुमार ने किया है. यह फिल्म अपनी बेहतरीन कहानी की वजह से काफी चर्चा में है.
google
यह एक पीरियड हिस्टोरिकल एक्शन मनोरंजन फिल्म बताई जा रही है जिसमें अजय देवगन के साथ बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सैफ अली खान, काजोल, पंकज त्रिपाठी, नेहा शर्मा और साउथ फिल्मों के मशहूर अभिनेता जगपति बाबू भी एक अहम किरदार में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में अजय देवगन, तान्हाजी मालुसरे और सैफ अली खान, उदयभान के एक अलग ही किरदार में नजर आने वाले हैं.

google
जानकारी के लिए आप लोगों को बता दें कि 10 जनवरी 2020 को रिलीज होने वाली इस फिल्म के ट्रेलर को हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज किया जा चुका है जिसे दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं. यही वजह है कि इस फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर 20 घंटे में अब तक कई बड़ी फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ते हुए 24 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और 7 लाख से अधिक लाइक मिल चुके हैं. इसी के साथ यह बॉलीवुड की पहली फिल्म बन गई है जिसके ट्रेलर को 20 घंटे में इतनी अधिक बार देखा गया है.

youtube


यदि आप लोगों को हमारी यह जानकारी अच्छी लगी हो तो आप हमें कमेंट कर अपना जवाब दे सकते हैं. इसी तरह की रोचक खबरों की जानकारी के लिए आप हमें फॉलो करें.