Saturday 19 October 2019

बहुत ही नेक दिल है टीवी की ये एक्ट्रेस, फीमेल फैन के सुसाइड पर लिखी भावुक करने वाली पोस्ट

niti%2Btaylor

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री नीति टेलर इन दिनों सीरियल इश्कबाज में नजर आ रही है। हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक ऐसा पोस्ट लिखा, जिसे पढ़कर हर कोई भावुक हो गया। उनका यह पोस्ट उनके फैंस के लिए था। 25 मार्च को नीति टेलर को यह जानकारी मिली कि उनकी फीमेल फैन ने सुसाइड कर लिया है। उसी कारण उन्होंने यह पोस्ट लिखा और इस घटना के बारे में बताया।


इंस्टाग्राम पर नीति टेलर ने लिखा कि ये दुनिया बहुत ही बेहतरीन जगह है। जब मैं सुबह उठती हूं, तो मेरा मन बहुत भारी होता है। मुझे नहीं पता था कि वह मेरी फैन थी। मुझे यह जानकर बहुत ही हैरानी हुई कि उसने आत्महत्या कर ली। हमारे आसपास कई निराश लोग होते हैं और हम उनसे भाग नहीं सकते। मुझे वास्तव में बहुत ही दुख हुआ जब मुझे पता चला कि मेरी फीमेल फैन ने सुसाइड कर लिया । निराशा व्यक्त करने से कुछ नहीं होने वाला, जब तक हम उस पर कुछ नहीं करेंगे।


आगे नीति टेलर ने कहा कि दुनिया में सब कुछ करना आसान काम नहीं है और किसी को किसी ना बात का स्ट्रगल जरूर है। हर कोई हमें समझ नहीं सकता। आपका मकसद सुसाइड करने का नहीं बल्कि परेशानियों से बचने का है। सभी लोगों को यह समझना चाहिए कि आप दुनिया में अकेले ऐसे व्यक्ति नहीं हैं, जिनकी जिंदगी में कठिनाई भरे पल आते हैं।


दुनिया में आपके आने की पीछे कोई ना कोई वजह जरूर है। इसलिए किसी को हिम्मत नहीं हारनी चाहिए ।बस खुद पर विश्वास करना चाहिए। हमारे पास कुछ ना कुछ गुण जरूर होते हैं। लेकिन हमें वो मालूम नहीं होते हैं। उनको पहचानना जरूरी हैय़ आप एक बार अपने दिल पर हाथरखिए और महसूस कीजिए। अगर आप खुद को मारते हैं तो यह मानिए कि आप अपने प्यार करने वालों को मार रहे हैं। अगर मेरी फैन को कोई भी प्रॉब्लम थी तो वह मुझे फोन कर सकती थी। मैं उसको हर संभव मदद देती।