Sunday 6 October 2019

फिल्म वॉर के ये 5 एक्शन सीन हॉलीवुड फिल्मों से कॉपी है, नंबर 1 पर यकीन नहीं होगा


दोस्तों फिल्म वॉर का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है इससे पहले उन्होंने बैंग बैंग बनाई थी जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी. आपको बता दे कि बैंग बैंग टॉम क्रूज की फिल्म नाईट एंड डे की कॉपी थी. दोस्तों आज हम आपको फिल्म वॉर के उन 5 एक्शन सीन के बारे में बताएंगे जो हॉलीवुड फिल्मों से कॉपी है.

Google images
5. वॉर फिल्म का यह एक्शन सीन ट्रेलर में भी दिखाया गया है जिसमे टाइगर श्रॉफ गाड़ी से मशीन गन चलाते नजर आते है. आपको बता दे कि यह सीन हॉलीवुड फिल्म एक्सपेंडेबल्स से कॉपी की गई है.

Google images
4. वॉर फिल्म में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच एक जबरदस्त फाइट सीन फिल्माया गया है जो हॉलीवुड फिल्म फ़ास्ट & फ्यूरियस 7 से कॉपी की गई है जिसमे विन डीजल और जेसन स्टेथम का जबरदस्त फाइट करते नजर आते है.

Google images
3. इस फिल्म के एक फाइट सीन में टाइगर श्रॉफ बिल्डिंग के खिलाड़ी से एंट्री लेकर गुंडों लड़ते है जिसे ट्रेलर में भी दिखाया गया है आपको बता दे कि यह एक्शन सीन रॉजर डोनाल्डसन के निर्देशन में बनी एक्शन स्पाई फिल्म द नवंबर मैन से कॉपी की गई है.

Google images
2. वॉर फिल्म के एक सीन में ऋतिक और टाइगर बर्फीले इलाके में कार से एक दूसरे पर गन फायरिंग करते नजर आते है आपको बता दे कि यह सीन फ़ास्ट & फ्यूरियस 8 के क्लाइमेक्स सीन से कॉपी किया गया है.

Google images
1. फिल्म के एक सीन में ऋतिक रोशन आर्मी ऑफिसर के एक ग्रुप में हमला बोल देते है आपको जानकर यकीन नहीं होगा कि यह सीन 2014 की हॉलीवुड फिल्म द नवंबर मैन से कॉपी की गई है. इतना ही नहीं इस सीन में ऋतिक रोशन का स्टाइल भी द नवंबर मैन के एक्टर पियर्स ब्रॉसनन से कॉपी है.

Google images
इसके अलावा वॉर फिल्म का कांसेप्ट 2007 में रिलीज हुई हॉलीवुड की एक्शन थ्रिलर फिल्म वॉर से मिलती जुलती है जिसमे जेसन स्टेथम और जेट ली टॉप के एजेंट होते है लेकिन जेसन स्टेथम गलत तरीके से काम करते है. ठीक उसी तरह वॉर में भी ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ टॉप ऑफिसर के रूप में नजर आ रहे है लेकिन ऋतिक गलत राह पर चले जाते है.
दोस्तों अगर आपको हमारी यह जानकारी अच्छी लगी तो लाइक और कमेंट जरूर करे, ऐसी ही पोस्ट के लिए हमे फॉलो करना ना भूले