Wednesday 18 September 2019

प्यार अंधा होता है, बॉलीवुड के इन कपल्स को देखकर आप भी कहेंगे

दोस्तों नमस्कार, लोग कहते है की प्यार अंधा होता है और जब प्यार होता है तो हमें अपने आसपास की हर चीज अच्छी लगने लगती है. आज के हमारे इस पोस्ट में हम आपको बॉलीवुड के कुछ ऐसे कपल्स के बारे में बताने वाले है जिसको देखकर आप भी सोच में पड़ जायेंगे.
1) किम शर्मा और अली पुंजानी

गूगल
दोस्तों इन तस्वीरों को देखकर आप भी सोच रहे होंगे की किम शर्मा इतनी स्टाइलिश है और वही उनके पति अली पुंजानी बहुत ही मोटे और बेडौल शरीर के मालिक हैं. किम शर्मा बहुत ही बोल्ड और हॉट अदाकारा हैं. बॉलीवुड में किम को ज्यादा सफलता हासिल नहीं हुई.
2) सिमोन और फहद

गूगल
सिमोन सिंह बॉलीवुड और टीवी जगत में नज़रआ चुकी है. ये जहां बेहद ही खूबसूरत और जवान दिखती है वही उनके पति फहद बहुत उम्र दराज एवं बेडौल नजर आते हैं.
3) ट्यूलिप जोशी और विनोद नायर

गूगल
मेरे यार की शादी है फिल्म से लाइमलाइट में आने वाली ट्यूलिप जोशी ने विनोद नायर से शादी करके अपना घर बसा लिया. जहां ट्यूलिप बेहद ही स्टाइलिश में रहती है वहीं विनोद को स्टाइल का बिल्कुल आइडिया नहीं है.
4) विंदू दारा सिंह और डीना उमारोवा

गूगल
जहां विंदू दारा सिंह दिखने में बहुत ही औसत है वहीं डीना उमारोवा बेहद खूबसूरत और गजब की फिगर की मालकिन है. विंदू दारा सिंह की पहली शादी वेटरन एक्ट्रेस फराह से हुई थी. लेकिन बाद में इस रिश्ते में खटास पैदा हो गई. फराह से अलग होने के बाद विंदू ने मॉडल डीना उमारोवा को जीवनसाथी चुना.