Friday 20 September 2019

अंतिम यात्रा में फूट-फूटकर रोने लगी ऋतिक रोशन की बहन, देखकर आपको भी दुख होगा

बॉलीवुड के गुजरे हुए दौर में 'आंखों आंखों में' , 'आया सावन झूम के' , 'आई मिलन की बेला' और 'आप की कसम' जैसी एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्में देखकर कई कलाकार को सुपरस्टार बनाने वाले डायरेक्टर जे ओम प्रकाश का आज सुबह को निधन हो गया है जिसके बाद पूरा बॉलीवुड सदमे में है । 93 साल की उम्र में वह इस दुनिया को छोड़ कर चल बसे । इस बात की जानकारी बॉलीवुड एक्टर दीपक पाराशर ने अपने ट्विटर हैंडल पर दी है ।

Third party image reference

दीपक पाराशर ने किया यह ट्वीट

दीपक ने यह ट्वीट करते हुए लिखा कि,' करीब 1 घंटे पहले मेरे अंकल जे ओम प्रकाश का निधन हो गया है, उन्होंने बॉलीवुड में दिया हुआ योगदान हमारे लिए एक उपहार के समान है' ।

Third party image reference

अंतिम संस्कार में पहुंचे यह सितारे

इस बात की खबर जैसे ही महानायक अमिताभ बच्चन और धर्मेंद्र को लगी वह तुरंत ही वहां पहुंच गए और अंतिम संस्कार में शामिल हुए । साथ में छोटे बच्चन यानी अभिषेक बच्चन को भी देखा गया था.

Third party image reference

फूट-फूट कर रोने लगी सुनैना

राकेश रोशन की बेटी और ऋतिक रोशन की बहन सुनैना अपने नाना को खोने का गम भुला नहीं पा रही है और अंतिम यात्रा में वह फूट-फूट कर रोने लगी थी, जो कि आप इन तस्वीरों में देख सकते हो तो वही ऋतिक के चेहरे पर भी साफ मायूसी नजर आ रही है ।

Third party image reference
आपको बता दें कि जे ओमप्रकाश ऋतिक रोशन के काफी करीब थे और इन दोनों के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग थी । पिछले साल इन्होंने अपने नाना का 92 वा जन्मदिन मनाया था और फैंस के साथ तस्वीरें शेयर की थी । जे ओम प्रकाश ने बॉलीवुड को काफी कुछ दिया है जो लोग कभी नहीं भूलेंगे और यही कुछ इन की अंतिम तस्वीर है जो बार बार देखने को नहीं मिलेगी । बॉलीवुड की कई हस्तियों ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात पर दुख व्यक्त किया है ।