Wednesday 7 August 2019

मोटी कहकर चिढ़ाने वाले आज इनकी खूबसूरती के है दीवाने, देखें तस्वीरें

नमस्कार दोस्तों आप सभी का स्वागत है। दोस्तों आज हर इंसान चाहता है कि उसकी प्रेमिका दिखे बेहद खूबसूरत और आकर्षक| आज हर इंसान दुबली पतली लड़की को पसंद करता है| लेकिन आज के समय में दुनिया में बहुत से ऐसे लोग हैं जो प्लस साइज के हैं| जिन्हें हम मोटा कहते है। इन लोगों को बहुत ही कम पसंद किया जाता है। आज इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको ऐसी ही एक मॉडल के बारे में बताएं जी से पहले मोटा क्यों चढ़ाया जाता था और आज सारी दुनिया है उसकी सोच की दीवानी।

Third party image reference
दोस्तों पर दिखाई गई तस्वीर आप देख सकते हैं कि यह लड़की है जिसे मोटी कहकर जाते थे आज वह भारत की मशहूर मॉडल बन चुकी है। इसकी खूबसूरती के दीवानी है सारी दुनिया।

Third party image reference
दोस्तों जिस लड़की की आप तस्वीरें देख रहे हैं उसका नाम है पायल सोनी यह राजस्थान की रहने वाली लड़की है। पायल का बचपन से ही सपना था कि वह खूबसूरत मॉडल बने। लेकिन उसके मोटापे ने पायल को बहुत ही सावधानी निराश किया।

Third party image reference
दोस्तों आज हम जिस पाइल्स होने की बात कर रहे हैं स्कूल और कॉलेज के समय में जब या लड़की मॉडलिंग में हिस्सा ले की थी। तो लोग इस का मजाक उड़ाया करते थे। इसे मोदी क्या-क्या चढ़ाया जाता था। लेकिन इस लड़की ने हिम्मत नहीं आ रहा और साल 2017 में मिस प्लस साइज वेस्ट इंडिया का खिताब अपने नाम दर्ज करवा लिया।