Wednesday 7 August 2019

फटी जीन्स में सड़कों पर निकली आलिया भट्ट, मौजूदा लोग मुड़ मुड़ कर देखने लगे

नमस्कार दोस्तों आप सभी का स्वागत है। दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में वैसे तो कई सारे खूबसूरत और आकर्षक अभिनेत्रियां मौजूद है| इनकी खूबसूरती के चर्चे सारी दुनिया में है| इन अभिनेत्रियों की फैन फॉलोइंग बहुत ही अधिक है| इनके स्टाइलिश और बोल्ड अंदाज की दीवानी है सारी दुनिया| दोस्तो आज इस पोस्ट के माध्यम से हम आपको बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री कि बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश अभिनेत्री के बारे में बताएंगे, जो सड़कों पर फटी हुई जींस में निकली तो लोग मुड़ मुड़ कर देखने लगे।

Third party image reference
दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में हाल ही आलिया भट्ट ने अपने करियर की शुरुआत की है। बहुत ही कम समय में अभिनेत्री आलिया भट्ट ने आज सफलता की ऊंचाई को हासिल किया है। अभिनेत्री आलिया भट्ट की फैन फॉलोइंग बहुत ही अच्छी है या सोशल मीडिया पर बहुत ही सादा है टीम रहती है। हाल ही में आलिया भट्ट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरफ फैलने लगी।

Third party image reference
दोस्तों ऊपर दिखाई गई तस्वीरों को तो आप देख ही रहे होंगे, अभिनेत्री आलिया भट्ट अपनी मां के साथ सड़कों पर फटी हुई जींस में नजर आ रही है। आलिया भट्ट की बात करें तो वह किसी भी प्रकार के कपड़े पहन उनकी ख़ूबसूरती में कोई भी कमी नहीं आती है। आलिया भट्ट हर प्रकार के कपड़े में खूबसूरत और आकर्षक लगती है।

Third party image reference
दोस्तों 25 वर्षीय अभिनेत्री आलिया भट्ट की यह तस्वीरें इंटरनेट पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है। आलिया भट्ट जब इन कपड़ों में सड़कों पर नजर आए तो वहां मौजूदा लोग मुड़ मुड़ कर आलिया भट्ट को ही देख रहे थे उनकी नजरें आलिया भट्ट पर ही टिक गई थी। दोस्तों वैसे बता दे आलिया भट्ट अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में बहुत ही ज्यादा व्यस्त हैं। फिल्म में उनके साथ अमिताभ बच्चन और रणबीर कपूर मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

Third party image reference