Monday 19 August 2019

फिल्म शोले की शूटिंग के समय बंद कमरे में चादर संग लिपटे मिले थे हेमा और धर्मेन्द


Third party image reference
बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल कही जाने वाली अभिनेत्री हेमा मालिनी का जलवा आज भी बरक़रार है. आजकल वे फिल्मो में बहुत कम दिखाई देती हैं लेकिन फिर भी उनकी चर्चा अक्सर होती रहती है. यूँ तो हेमा मालिनी की खूबसूरती के आज भी कई लोग दीवाने है लेकिन जब वे जवान थी तब वे करोड़ों दिलों की धड़कन हुआ करती थी. बॉलीवुड में कई बड़े अभिनेता उन्हें दिलों जान से चाहते थे, लेकिन इन सब में धर्मेन्द्र ने बाजी मारी और उनसे शादी कर ली.

Third party image reference
आज की इस पोस्ट में हम आपको उन्ही दिनों के एक किस्से के बारे में बताने जा रहे है जब धर्मेन्द्र हेमा मालिनी के साथ होटल के कमरे में एक ही चादर में पकड़े गए थे. हम जिस किस्से के बारे में बताने जा रहे है वो मामला फिल्म शोले की शूटिंग के समय का है. ये वो वक़्त था जब धर्मेन्द्र और हेमा एक दुसरे से बेहद प्यार करते थे और ये बात लगभग व्यक्ति जानता था.

Third party image reference
फिल्म शोले की शूटिंग के दौरान हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र के साथ अकेले समय बिताने का मन बनाया. इसी दौरान फिल्म के निर्देशक हेमा मालिनी और धर्मेंद्र को ढूंढते हुए उस होटल में जा पहुंचे जहां फिल्म शोले की पूरी स्टारकास्ट रुकी हुई थी. सारे कमरों को चेक करने के बाद जब एक कमरे का दरवाजा खुला तो देखा कि हेमा मालिनी और धर्मेंद्र एक चादर के नीचे मस्ती करते हुए दिखाई दे रहे थे.

Third party image reference
निर्देशक ने उनकी इस हालत को अपने कैमरे में कैद कर लिया और फिर यह तस्वीर सभी के सामने आ गई. जो लोग धर्मेंद्र और हेमा मालिनी के प्यार के बारे में नहीं जानते थे वह लोग भी इस तस्वीर को देखकर इनके लव लाइफ के बारे में जान गए.