Monday 19 August 2019

आधी उम्र गुजरने के बाद इन अभिनेत्रियों ने की शादी, चौथी ने 60 साल की आयु में

बॉलीवुड का हर सितारा अपनी शादी, तलाक, प्यार और ब्रेकअप कोएल्कर ज्यादा चर्चा में रहता हैं. साथ ही कहा जाता हैं की, 21 से लेकर 25 की उम्र तक शादी करने का समय ठीक होता हैं.पर आज हम आपको बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों के बारे में बताएंगे जिन्होंने आधी उम्र कट जाने के बाद शादी रचाई थी.

Third party image reference
1 . ऐश्वर्या राय
बॉलीवुड की सबसे ग्लैमरस और खूबसूरत अदाकारा ऐश्वर्या राय ने 36 साल की उम्र में खुद से तीन साल छोटे बच्चन परिवार के लाडले अभिषेक बच्चन से शादी की थी.

Third party image reference
2 . फराह खान
बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीज की जानी मानी कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान ने 39 साल की उम्र 8 साल छोटे शिरीष कुंदर से सात फेरे लिए थे.

Third party image reference
3 . उर्मिता मातोंडकर
फ़िल्मी दुनिया की रंगीला गर्ल कहे जाने वाली एक्ट्रेस उर्मिता मातोंडकर ने 42 साल की उम्र में मॉडल मीर मोहसिन अख्तर के साथ शादी एक बंधन में बंधी थी.

Third party image reference
4 . सुहासिनी मुले
फिल्मो के साथ साथ कई टीवी सीरियल में दादी मां का किरदार अदा कर चुकी एक्ट्रेस सुहासिनी मुले ने 60 साल की उम्र में अतुल गुर्तु से शादी रचाई थी.

Third party image reference
5 . लीजा रे
बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस और मॉडल लीजा रे ने 40 की उम्र में भारतीय मूक के विदेशी प्रेमी जेसन देहनी के साथ सात फेरे लिए थे.

Third party image reference
6 . रानी मुखर्जी
बॉलीवुड में मर्दानी गर्ल से मशहूर हुई एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने 36 साल की उम्र में फिल्म प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा से इटली में चोरी छुपे विवाह किया था.

Third party image reference
7 . प्रीति जिंटा
बॉलीवुड में डिंपल गर्ल के नाम से फेम प्रीति जिंटा ने 41 साल की उम्र में विदेशी मूल के बॉयफ्रेंड जेन गुडइनफ से शादी की थी.
इन सब का देख लिया चलो बताओ आपने कितनी उम्र में शादी की थी. कमेंट कर अपनी राय हमें जरूर बताएं।
अगर आपको हमारा यह लेख पसंद आया हो तो निचे दिए गए पिले बटन पर क्लिक करके हमें जरूर फॉलो करें। धन्यवाद !!