Friday 9 August 2019

एक अरसे के बाद मुंबई की सड़कों पर नजर आई ये एक्ट्रेस, ऐसी हो गई है शक्ल

बॉलीवुड और मनोरंजन जगत की ताजा तरीन खबरें सबसे पहले पाने के लिए पीले स्थान पर क्लिक करके हमें फॉलो अवश्य कर लें। धन्यवाद!

Third party image reference
बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस बिपाशा बसु भले ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हो लेकिन मीडिया के सामने बहुत कम बार आती हैं। गुरूवार को अचानक वो मीडिया के कैमरा में कैद हुई। इस दौरान उन्होंने ने मीडिया कैमरा को बहुत अजीबसा रिएक्शन दिया। बिपाशा बसु की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती दिखाई दे रही हैं। देखें ये फोटोज-

Third party image reference
सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली बिपाशा बसु मुंबई में बांद्र इलाके में दिखाई दी। बिपाशा बसु के एक्स्प्रेशन देखने के बाद ऐसा लग रहा था जैसे की उनको इस बात की उम्मीद नहीं थी कि मीडिया उनको कैमरा में कैद कर रही हैं।

Third party image reference
मीडिया कैमरा देखने के बाद बिपाशा बसु ने अजीबसा रिएक्शन दिया और अपनी गाड़ी के ओर बढ़ गयी। आपको बता दें, सोशल मीडिया पर बॉलीवुड की सेक्सी अदाकारा बिपाशा बसु की जबरदस्त फैन फोलोइंग है।
बिपाशा बसु अक्सर पति करन सिंह ग्रोवर के साथ अपनी सेक्सी एंड हॉट फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। पिछले दिनों जब बिपाशा बसु और करन सिंह ग्रोवर छुट्टियां मनाने विदेश गए हुए थे तब उन्होंने ने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी।
दोस्तों अगर आपको यह पोस्ट अच्छी लगे तो पोस्ट को लाइक, कमेंट और शेयर करें। ऐसी ही खबरें लगातार पाने के लिए हमें फॉलो करना ना भूलें।