Monday 19 August 2019

18 की उम्र में शादी, 26 में तीन बच्चों की मां और 34 में तलाक, ऐसा रहा इस सिंगर का जीवन

बॉलीवुड का मशहूर गाने बेबी डॉल को अपनी आवाज देने वाली लेडी सिंगर कनिका कपूर के जीवन और शादीशुदा जीवन के बारे में शायद आपको पता नहीं होगा. ऐसे में आज हम आपको उनसे जुडी कई बातों से परदा उठाने जा रहे हैं. जिनके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाओगे.

Third party image reference
18 की उम्र में शादी
साल 1997 में कनिका कपूर ने NRI बिजनेसमैन राज चंडोक से शादी रचाई थी. जिस समय उनकी उम्र महज 18 साल की थी. जिस शादीशुदा जीवन के दौरान कनिका ने दो बेटियां और एक बेटे को जन्म दिया था. लेकिन साल 2012 में किसी वजह से कनिका का तलाक हो चला था.

Third party image reference
जिसके बाद से आज तक कनिका अपने तीन बच्चो संग अकेले जीवन बिता रही हैं. शादी टूटने को लेकर कनिका ने बताया था की, उन्होंने जल्दबाजी में गलत व्यक्ति से शादी की थी. तलाक के बाद वह अपने तीनो बच्चो के साथ लन्दन में रहने लगी थी.

Third party image reference
जो पिछले कई समय से मुंबई में आई हुई हैं. जहां कल उन्हें बांद्रा के एक शानदार रेस्टोरेंट के बहार डिनर के बाद स्पॉट किया गया था. जिस समय कनिका अकेली नहीं बल्कि अपनी बड़ी बेटी अर्यना के साथ डिनर पर पहुंची थी. जहां से डिनर ख़तम करने के बाद दोनों मां बेटी ने पैपराजी के कैमरों के सामने पोज भी दिए थे.

Third party image reference
इन्हे कर रही हैं डेट
कनिका कपूर पिछले कई साल से सिंगल मधर बनकर जिंदगी बिता रही हैं. कुछ समय पहले खबर आई थी की, वह इन दिनों राइटर शोभा डे के बेटे आदित्य किलाचन्द को डेट कर रही हैं. जिन्हे कुछ महीनों पहले फ़्रांस में एक साथ देखा भी गया था.

Third party image reference
12 साल की उम्र में दिया था पर्फोमन्स
आपको शायद पता नहीं होगा पर कनिका ने 8 साल की उम्र में हीसंगीत की दुनिया में कदम बढ़ाया था. और 12 साल की उम्र में उन्होंने पहली बार ऑल इंडिया रेडियो पर हिस्सा लेकर परफॉर्म किया था. जो आज अपने फॅमिली बिज़नेस से भी जुडी हुई हैं.
आपको इस लेडी सिंगर की बेटी अर्यना कैसी लगी. कमेंट कर अपनी राय हमें जरूर बताएं।
अगर आपको हमारा यह लेख पसंद आया हो तो निचे दिए गए पिले बटन पर क्लिक करके हमें जरूर फॉलो करें। धन्यवाद !!