Monday 19 August 2019

खूबसूरत पत्नी होने के बाद भी अपनी ही फिल्म की हीरोइन को दिल दे बैठे थे ये 5 निर्माता

फिल्मी दुनिया में काम करने वाले हीरो हीरोइन ही नहीं बल्कि फिल्म के निर्देशक भी कई बार अपने अफेयर को लेकर चर्चा में आ चुके हैं. ऐसे में आज मैं आपको बॉलीवुड के उन 5 फिल्म निर्माताओं के बारे में चर्चा करने जा रहा हूं. जिनके पास खूबसूरत पत्नी होने के बाद भी फिल्म की हीरोइन से दिल लगा बैठे थे.

Third party image reference
1. प्रकाश झा
गंगाजल जैसी सुपरहिट फिल्म बना चुके फिल्म निर्माता प्रकाश झा अपनी दो दो शादियों को लेकर चर्चा में रहे. जिन्होंने पहली पत्नी को तलाक देकर अभिनेत्री दीप्ति नवल के साथ शादी रचाई थी. हालांकि उनकी यह शादी भी ज्यादा समय तक टिक नहीं पाई. जिन्होंने साल 2002 में अपनी पत्नी दीप्ति नवल के साथ तलाक ले लिया था.

Third party image reference
2. अनुराग कश्यप
बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्रीज के जाने-माने फिल्म प्रोड्यूसर अनुराग कश्यप ने सबसे पहले साल 2003 में आरती बजाज के साथ शादी की थी. फिल्मों में एक साथ काम करते समय अनुराग अभिनेत्री कल्की कोचलीन को दिल दे बैठे थे. जिसके बाद अपनी पहली पत्नी आरती से साल 2009 में तलाक लेकर 2011 में कल्कि के साथ शादी कर ली. लेकिन साल 2015 में अनुरागन ने कल्कि के साथ भी तलाक ले लिया.

Third party image reference
3. गुरुदत्त
50 के दशक के जाने-माने फिल्म अभिनेता और फिल्म प्रोड्यूसर गुरु दत्त ने सबसे पहले गीता दत्त के साथ शादी की थी. लेकिन फिल्मों में एक साथ काम करते समय गुरुदत्त को अभिनेत्री वहीदा रेहमान से प्यार हो गया था.

Third party image reference
4. रोहित शेट्टी
धमाकेदार और एक्शन फिल्मों के लिए जाने जाने वाले बॉलीवुड फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने साल 2005 में माया नाम की खूबसूरत लड़की के साथ साथ फेरे लिए थे. इतनी खूबसूरत और अच्छी लगी होने के बावजूद रोहित शेट्टी फिल्म बोल बच्चन के सेट पर अभिनेत्री प्राची देसाई को अपना दिल दे बैठे थे.

Third party image reference
5. महेश भट्ट
बॉलीवुड फिल्मों के सबसे पॉपुलर फिल्म निर्माता और अभिनेत्री आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट ने अपने दौर की खूबसूरत अदाकारा किरन भट्ट को प्यार कर शादी कर ली थी. लेकिन किरण इतनी खूबसूरत होने के बावजूद उन्हें तलाक देकर महेश भट्ट ने अपने फिल्म की हीरोइन सोनी राजदान के साथ दोबारा शादी की. जिनका नाम अभिनेत्री परवीन बाबी के साथ भी जुड़ चुका है.