Wednesday 1 July 2020

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: कार्तिक की जिंदगी में आएगा नया ट्विस्ट, सीरियल में देखने मिलेंगे नायरा के दो अलग-अलग रूप


कार्तिक की जिंदगी में आएगा नया ट्विस्ट
टीवी सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है फैंस के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर है। शो की कहानी नायरा और कार्तिक के इर्द-गिर्द घूमती हुए नजर आती है। फैंस के लिए अब खुशखबरी है कि 13 जुलाई से रात 9.30 बजे से उनके पसंदीदा शो के नए एपिसोड टेलिकास्ट होने वाले हैं। मगर इस बार ये रिश्ता… में एक नया ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है।
ये रिश्ता क्या कहलाता है का प्रोमो सामने आ चुका है। प्रोमो में कार्तिक की जिंदगी में आने वाले नए ट्विस्ट की झलकियां दिखाई गई हैं। ये रिश्ता…में नायरा के दो अलग-अलग रूप देखने को मिलेंगे दरअसल नायरा कार्तिक को बिजनेस डील दिलवाने के लिए एक नया नाटक शुरू करती है जिसके चलते उसे ऐसा करना पड़ता है। अब शो के आने वाले एपिसोड में ही पता चलेगा कि नायरा का ये नया अवतार कार्तिक की मदद करता है या फिर उसके जीवन में नई परेशानियों का कारण बनता है।
ये रिश्ता…में नायरा का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस शिवांगी जोशी के शो को छोड़ने की खबरें आई थीं। जिसपर बोलते हुए शिवांगी ने कहा था, ”मैं ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ शो को छोड़कर कहीं नहीं जा रही हूं। नायरा की इस खूबसूरत जर्नी को 4 साल हो गए हैं और मैं आगे भी मैं इस जर्नी का हिस्सा रहकर फैंस को एंटरटेन करती रहूंगी। हम अपकमिंग एपिसोड की काफी मेहनत के साथ तैयारियां कर रहे हैं। जल्द ही हम फैन्स के लिए बहुत प्यारा सप्राइज लेकर आने वाले हैं।’
ये रिश्ता क्या कहलाता है कि शूटिंग फिर से शुरू हो चुकी है। सेट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सरकार द्वारा मेकर्स को सीरियल्स की शूटिंग दोबारा शुरू करने की इजाजत दे दी गई है। लेकिन इस दौरान मेकर्स को कई सारी शर्तों का पालन करना होग। इसमें सबसे अहम है एक्टर्स और क्रू मेंबर्स की सेफ्टी, सेट को सेनिटाइज करना, सेट पर डॉक्टर्स और नर्सेज सहित एम्बुलेंस का होना, सेट पर कम से कम लोगों का रहना, और खासकर 65 साल से अधिक आयु वाले लोगों को शूट करने की सख्त मनाई है।
https://www.hindikhabar.in/