Tuesday 14 July 2020

स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने बताई दिल की बात, बोले- RCB में आने के बाद जिंदगी...

अपनी शानदार गेंदबाजी से टीम को कई मैच जीता चुके टीम इंडिया के स्पिन गेंदबाज युजवेंद्र चहल का मानना है कि वह जबसे आईपीएल की टीम आरसीबी के डगआउट में आए हैं, तब से उनके खेल में जबरदस्त उछाल आया है। बता दें, चहल साल 2011 में मुंबई इंडियंस के साथ अपने आईपीएल करियर की शुरुआत की थी।


दरअसल, चहल ने बातचीत में कहा, 'उस साल आईपीएल दुबई में हुआ था। मैं संकोची इंसान हूं। ड्रेसिंग रूम में मैं एक-दो खिलाड़ियों को ही जानता था। मेरे हरियाणा के साथ हर्षल पटेल भी टीम में थे। मैं उनसे बात करने में सहज था। हम दोनों ने रूम साझा किया। इसके  बाद मेरे जीवन में बदलाव आना शुरू हुआ।' चहल ने कहा, 'वह विराट कोहली, डेनियल विटोरी और एबी डिविलियर्स के साथ रूम शेयर करके बहुत खुश थे। इसके अलावा वह रवि रामपाल को भी जानते थे, जो पहले आरसीबी टीम में थे।'


बता दें कि चहल और कप्तान विराट कोहली इंडियन प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम में खेलते हैं। हालांकि इस बार आईपीएल के 13वें सीजन पर संकट के बादल छा रहे हैं। बीसीसीआई ने फिलहाल आईपीएल को अनिश्चित काल  तक के लिए टाल दिया है हालांकि यह पहले 29 मार्च को शुरू होना था।