Wednesday 8 July 2020

शेखर सुमन को नहीं मिला किसी का साथ, बोले-कोई पारिवारिक और राजनीतिक सपोर्ट नहीं

एक्टर सुशांंत सिंह राजपूत के निधन से फैंस काफी सदमे में हैं। इसके साथ ही सुशांत के सुसाइड करने से बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद यानि नेपोटिज्म पर भी बहस छेड़ दी है। हर कोई सुशांत के सुसाइड केस की  सीबीआई जांच की मांग कर रहा है।
मुंबई: एक्टर सुशांंत सिंह राजपूत के निधन से फैंस काफी सदमे में हैं। इसके साथ ही सुशांत के सुसाइड करने से बॉलीवुड में भाई-भतीजावाद यानि नेपोटिज्म पर भी बहस छेड़ दी है। हर कोई सुशांत के सुसाइड केस की  सीबीआई जांच की मांग कर रहा है।

वहीं एक्टर शेखर सुमन ने भी सुशांत के लिए न्याय मांगने के लिए सोशल मीडिया पर आपनी बात रखी है।शेखर सुमन ने ट्वीट कर सुशांत के मामले में सीबीआई जांच पर कोई जवाब न देने के लिए भारत सरकार से सवाल किया है।
शेखर सुमन ने ट्वीट कर लिखा- 'मुझे ऐसा कोई कारण नहीं दिखता कि भारत सरकार सुशांत के आत्महत्या मामले को लेकर कोई कदम क्यों नहीं उठा रही है। हम चाहते हैं कि उसकी निष्पक्ष जांच हो । क्या हम बहुत ज्यादा मांग रहे हैं?'उन्होंने एक अन्य ट्वीट में लिखा- 'यह बहुत निराशाजनक है, कोई पारिवारिक समर्थन नहीं है, कोई राजनीतिक समर्थन नहीं है। यह हमारे आस-पास अनुकूल नहीं है और फिर भी 3 सप्ताह के बाद भी हमने सुशांत की यादों को जीवित रखा है। शायद यह अब तक का सबसे बड़ा आंदोलन है।'जानकारी के लिए बता दें कि शेखर सुमन हाल ही में पटना में सुशांत सिंह राजपूत के घर जाकर उनके पिता से मुलाकात की थी। बता दें कि सुशांत ने14 जून, 2020 को अपने बांद्रा स्थित घर में सुसाइड कर लिया था। खबरें हैं कि वह कुछ महीनों से डिप्रेशन के शिकार थे। पुलिस को सुशांत के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। वहीं पुलिस इस सुसाइड केस में 30 लोगों से पूछताछ की।