Sunday 5 July 2020

कंगना रनौत की टीम ने तापसी पन्नू पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- आउटसाइडर चापलूस



कंगना रनौत तापसी पन्नू में बीते समय से कोल्ड वॉर जैसी स्थिति चल रही है. कंगना और उसकी बहन रंगोली चंदेल कई बार तापसी पन्नू पर निशाना साध चुकी हैं. अब एक बार फिर से कंगना की टीम की ओर से तापसी पन्नू पर निशाना साध चुकी हैं. दोबारा कंगना की टीम की तरफ से तापसी पर मूवी माफियाओं का समर्थन करने का आरोप लगाया गया है.
कंगना की टीम की ओर से एक ट्विटर यूजर का पोस्ट रीट्वीट किया हुआ है. इस पोस्ट में तापसी के 2017 के स्टेटमेंट का स्क्रीनशॉट साझा किया गया है. उस समय तापसी ने कहा था कि वो नेपोटिज्म को हर किसी चीज़ के लिए जिम्मेदार नहीं मानती. इस पोस्ट को रिट्वीट करते हुए कंगना की टीम की ओर से लिखा गया कि चापलूस आउटसाइडर्स कंगना द्वारा चलाए जा रहे आंदोलन को लगातार खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं. वो माफिया की गुड बुक्स में शामिल होना चाहती हैं. उन्हें कंगना पर हमला बोलने के लिए फिल्में मिलती हैं और अवॉर्ड्स भी. ये किसी महिला का खुलेआम शोषण करते हैं, तुम्हें शर्म आनी चाहिए तापसी.
तापसी ने बिना किसी का नाम लिए अपने ट्विट्र अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है. इस पोस्ट में तापसी कहती हैं कि मेरी जिंदगी में कुछ समय से खासकर बीते कुछ मरीने से ऐसा हो रहा है, जिसके जरिए मैं जिंदगी को बेहतर तरीके से समझ पाई. इसके जरिए मुझे काफी शांति व अलग नजरिया मिला है इसलिए साझा कर रही हूं. बता दें, कंगना और तापसी की सोशल मीडिया पर जंग का दोनों जवाब देती आई हैं.