Thursday 23 July 2020

लाखों की ड्रेस पहनकर अनुष्का शर्मा ने कराया फोटोशूट, असली कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा का नया फोटोशूट (Anushka Sharma Photoshoot) ने इन दिनों सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे फोटोज में अनुष्का शर्मा को बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है। फोटोज में अनुष्का शर्मा स्विमशूट और शर्ट में नजर आ रही है। लेकिन क्या आपको पता है कि इनकी क्या कीमत है। इनकी कीमत को जब आप जानोगे तो हैरान रह जाओगे।
आपको बता दें कि पिछले दिनों अनुष्का शर्मा ने एक मैग्जीन के लिए फोटोशूट कराया था। इस फोटोशूट में अनुष्का को एक से बढ़कर एक हॉट अंदाज देखा गया था। इन्हीं फोटोज में से एक में अनुष्का ने ब्लू कलर का स्विमशूट और शीयर मटीरियल का शर्ट पहना है। ये स्विमशूट और शर्ट फ्रांस के लग्जरी ब्रांड Hermès का है। ये पॉलीएमाइड और इलास्टेन मटीरियल से बना है। इससे स्विमसूट में फ्लेक्सिबिलिटी और कंफर्ट की क्वालिटी आती है।
इस स्विमशूट के फ्रंट में टैसल भी लगे देखे जा सकते हैं। वहीं शर्ट 100% प्योर कॉटन से बना है। ब्लैक कलर पर व्हाइट डिजाइन वाली इस शर्ट का मटीरियल सी-थ्रू है। ये सिर्फ फ्रांस में ऑनलाइन एविलेबल है। भारत के करेंसी के मुताबिक, अनुष्का (Anushka Sharma) के इस ब्लू स्विमशूट की कीमत 34 हजार रुपए है। वहीं शर्ट की कीमत 1 लाख 3 हजार रुपए है। यानी फोटोशूट में दिखाई दे रहे अनुष्का की ये ड्रेस 1 लाख 37 हजार रुपए की है।