Saturday 11 July 2020

अमिताभ बच्चन ने कोरोना संक्रमित होने से पहले ही पोस्ट की थी ये कविता, सुनकर हो जाएंगे इमोशनल

Amitabh Bachchan Coronavirus: महानायक अमिताभ बच्चन के कोरोना वायरस पॉजिटिव आने के बाद बॉलीवुड के गलियारों समेत पूरे देश में हड़कंप मच गया है. अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन को मुंबई के नानावती हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. हालांकि हॉस्पिटल ने हेल्थ बुलेटिन जारी कर चिंता न करने की बात कही है.
अस्पताल ने हेल्थ बुलेटिन में कहा कि अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन की सेहत अभी स्थिर है, दोनों को आइसोलेशन यूनिट में रखा गया है. अस्पताल के जनसंपर्क अधिकारी ने बताया कि अमिताभ बच्चन में कोरोना वायरस के हल्के लक्षण हैं. हेल्थ बुलेटिन में कहा गया कि खुद अमिताभ बच्चन ट्विटर पर अपनी तबियत की जानकारी देते रहेंगे.
View this post on Instagram
This too shall pass ..
A post shared by Amitabh Bachchan (@amitabhbachchan) on Jul 8, 2020 at 11:05am PDT
बता दें कि अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस पॉजिटिव आने के दो दिन पहले ही अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक कविता पोस्ट की थी. उनकी यह कविता कोरोना वायरस को लेकर ही थी. इस कविता को सुनकर आप इमोशनल हो जाएंगे. इस वीडियो में वह कह रहे है कि ये मुश्किल वक्त है, गुजर जायेगा.
कोरोना महामारी की चपेट में महानायक, नानावती हॉस्पिटल ने उनकी हेल्थ को लेकर दी बड़ी खबर
कोरोना वायरस के इस दौर में हर कोई परेशान है. ऐसे में लोगों को हौसला बढ़ाता और धीरज बंधाने वाली यह कविता आपको झकझोर कर रख देगी. वीडियो में वह कह रहे है..


बता दें कि ये कविता अमिताभ बच्चन द्वारा ही नैरेटेड एक वीडियो सांग से लिया गया है. यह वीडियो सॉन्ग कुछ महीने पहले ही रिलीज हुआ था. इसमें इंडस्ट्री से जुड़े कई नामचीन चेहरे शामिल थे. 65 से ज्यादा सेलिब्रिटीज पर यह गाना फिल्माया गया था. कोराना वायरस महामारी के दौरान सकारात्मकता फैलाने के मकसद से यह गाना तैयार किया गया था.
अमिताभ बच्चन को हुआ कोरोना वायरस, नानावती अस्पताल में कराया गया है भर्ती
अजय देवगन के फैंस ने एक्ट्रेस प्राची देसाई को किया ट्रोल, ये है पूरा मामला