Saturday 11 July 2020

अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद मुंबई के डबिंग स्टूडियो को किया गया बंद

शनिवार रात बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक बच्चन का कोरोना पॉजिटिव पाया गया। दोनों को मुंबई के नानावटी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इस खबर के बाद बॉलीवुड में  हडंकप मच गया। सोशल मीडिया पर फैंस और बॉलीवुड सेलेब्स अमिताभ और अभिषेक के जल्द ठीक होने कि दुआ कर रहे हैं। हालांकि चिंता की कोई बात नहीं है क्योंकि दोनों की ही हालत स्थिर है।


हाल ही में एक्टर अभिषेक बच्चन ने डिजिटल प्लेटफॉर्मपर डेब्यू किया है। उनकी वेब सीरीज़ ‘ब्रीद 2’ अमेज़न प्राइम पर रिलीज़ हुई है। इस सीरीज़ के लिए अभिषेक पिछले कुछ दिनों से स्टूडियो में डबिंग करने जाते रहे है। 




वहीं अब खबर आई है कि स्टूडियो को कुछ दिनों के लिए बंद कर दिया गया है। फिल्म क्रिटिक कोमल नाहटा ने सोशल मीडिया के जरिए इसकी जानकारी दी है। कोमल ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर लिखा, ‘साउंड और विजन डबिंग स्टूडियो को कुछ वक्त के लिए बंद कर दिया गया है, क्योंकि अभिषेक बच्चन ने वहां कुछ दिन पहले वेब सीरीज ब्रीद के लिए डबिंग की थी। ब्रीद इनटू द शैडो’।

आपको बता दें कि अमिताभ और अभिषेक दोनों ने ट्वीट के जरिए अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी। पहले अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर कहा, ''मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूं। हॉस्पिटल शिफ्ट हो गया हूं। मेरे परिवार और स्टाफ का टेस्ट हो गया है। अभी रिजल्ट आना बाकी है। जितने भी लोग पिछले 10 दिनों में मुझसे मिले हैं वे अपना टेस्ट करवा लें। 



वहीं बेटे अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर कहा, "आज मैं और मेरे पिता दोनों ही कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए। हम दोनों को ही बेहद हल्के लक्षण हैं और अस्पताल में भर्ती हो गए हैं। हमने तमाम अथॉरिटी को जानकारी दे दी है और हमारे परिवार और स्टाफ की जांच की गई है। सभी से संयम बरतने की और परेशान नहीं होने की अपील करता हूं शुक्रिया।



बच्चन परिवार में अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के बाद जलसा में काम करने वाले सभी स्टाफ का कोरोना टेस्ट हुआ है। बाकी सभी लोगों की कोरोना रिपोर्ट नेगिटिव आई है। जया बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक-ऐश्वर्या की आठ साल की बेटी आराध्या बच्चन की कोरोना टेस्ट रिपोर्ट नेगिटिव आई है। वहीं ये भी खबर है कि बिग के तीनों बंगले सैनिटाइज किया जाएंगे।