Sunday 5 July 2020

इन कारणों के कारण आलिया भट्ट आ गयी है जबरदस्त चर्चा में, पढ़े



इस दिनों बॉलीवुड स्टार्स सोशल मीडिया (Social Media) पर जबरदस्त एक्टिव नजर आ रहे हैं। सभी अपने फैंस के बीच चर्चा में बने रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करते दिखाई दे जाते हैं।
हाल ही में कुछ ऐसे ही कारणों से एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) जबरदस्त चर्चा में आ गई हैं। हाल ही में उन्होंने अपने फैंस के साथ एक बेहद स्पेशल न्यूज शेयर की है। आलिया ने अपने घर में एक खास अतिथि का स्वागत किया है, जिसकी फोटो शेयर करते हुए आलिया बेहद खुश नजर आई हैं।
दरअसल, हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है, जो बहुत ज्यादा चर्चा में आ गया है। आलिया भट्ट ने इस पोस्ट के जरिए ऐलान किया है कि उनके घर में नयी पेट बिल्ली आई है। इस खूबसूरत ब्लैक कैट को आलिया ने नाम भी दे दिया। आलिया ने बताया कि उसका नाम Juniper है। Juniper के साथ अपनी व बहन शाहीन की फोटो शेयर करते हुए आलिया भट्ट ने लिखा- 'दो लड़कियों का ग्रुप अब तीन लड़कियों का हो गया है। मिलिए हमारी नयी बेबी Juniper से। इसकी खूबियों में शामिल है काटना, सेल्फी लेना व बेहद प्यारी होना'।
आलिया व शाहीन की इस तस्वीर में Juniper कोने से छांक रही है। आलिया की ये नयी पेट बिल्ली वाकई बेहद क्यूट है। आलिया के इस नन्हें अतिथि को सोशल मीडिया पर खूब तारीफें मिल रही हैं। हर कोई इस प्यारी सी बिल्ली को प्यार भेज रहा है। वहीं आलिया की बेबी Juniper की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है।
बता दें कि आलिया को बिल्लियों से खास लगाव है। उनके पास पहले से ही एक कैट है, जिसका नाम उन्होंने एडवर्ड रखा है। आलिया, एडवर्ड के साथ अक्सर फोटोज़ शेयर करती दिखाई दे जाती हैं। वहीं अब उन्होंने दूसरी खूबसूरत व प्यारी बिल्ली भी रख ली है।