Friday 17 July 2020

पांच वर्ष पहले भी जुलाई में ही हुई थी ऐश्वर्या बीमार

कोरोना महामारी के प्रकोप में लगभग लाखों लोग अब तक आ चुके है. वही इससे अमिताभ बच्चन और उनके बेटे अभिषेक के बाद अब उनकी बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या को भी मुंबई के नानावती हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. वही प्राप्त हुई खबरों के अनुसार, ऐश्वर्या को निरंतर बुखार की शिकायत हो रही थी. डॉक्टर्स को उनमें COVID-19 के कुछ लक्षण नजर आए. जिसके पश्चात् उन्हें भी नानावती हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया. इस वक़्त जया बच्चन को छोड़कर पूरी बच्चन फैमिली COVID-19 से संक्रमित है.
बता दे, कि वर्ष 2015 में भी अपनी कमबैक मूवी 'जज्बा' की शूटिंग के चलते ऐश्वर्या राय बच्चन बीमार हो गई थीं. उन दिनों उन्हें वायरल बुखार हो गया था. तब उस समय आराध्या भी बेहद छोटी थीं. तबीयत खराब होने के बाद भी ऐश्वर्या ने फिल्म की शूटिंग निरंतर जारी रखी थी. ऐश्वर्या के कार्य के प्रति लगन को देखकर प्रोडक्शन हाउस ने कहा था, कि 'बुखार होते हुए भी ऐश्वर्या ने निरंतर फिल्म की शूटिंग जारी रखी. 
और इसके बावजूद न ही उन्होंने ब्रेक लिया और न ही किसी प्रकार की छुट्टी मांगी. क्योकि ऐश्वर्या नहीं चाहती कि उनके कारण फिल्म को थोड़ा सा भी नुकसान हो.' बता दे कि संजय गुप्ता के निर्देशन में बनी फिल्म जज्बा में ऐश्वर्या ने वकील का रोल निभाया था. उनके अलावा इस मूवी में इरफान खान, शबाना आजमी और जैकी श्रॉफ ने भी अपनी अहम भूमिकाएं अदा कि थीं. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर ये मूवी कोई खास कमाल नहीं कर पाई थी. परन्तु इस दौरान ऐश्वर्या ने बेहद मेहनत की थी. क्योकि उन्होंने उस समय बुखार होने के बावजूद भी शूटिंग जारी रखी थी.