Sunday 5 July 2020

आमिर खान की मां का कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आई सामने, ट्वीट कर दी फैंस को खुशखबरी



बॉलीवुड एक्टर आमिर खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म लाल सिंह चड्ढ़ा को लेकर सुर्खियों में है। आमिर खान काफी समय बाद लाल सिंह चड्ढ़ा में अहम भूमिका में नजर आने वाले है। इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर लीड रोल में नजर आएगी। वही अब इसी बीच एक्टर आमिर खान के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। दरअसल, आमिर खान की मां का कोविड 19 टेस्ट निगेटिव आया है।
आमिर ने खुद ट्वीट कर ये जानकारी दी है, साथ ही उन्होंने सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों को दुआओं के लिए शुकिया कहा है। इससे पहले आमिर के कुछ स्टाफ मेंबर्स का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया। स्टाफ मेंबर्स के बाद परिवार के लोगों का भी कोरोना टेस्ट किया गया था। स्टाफ मेंबर्स का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आने की जानकारी आमिर ने एक बयान जारी करके दी थी।
इस दौरान आमिर खान ने कहा था कि ‘मेरे कुछ स्टाफ मेंबर्स का टेस्ट पॉजिटिव आया है, उन्हें तुरंत क्वारंटीन किया गया है और बीएमसी के अधिकारी उन्हें तुरंत इलाज के लिए ले गए हैं। इसके साथ ही आमिर ने बताया था कि परिवार के बाकी सदस्यों का टेस्ट निगेटिव आया है, हालांकि उनकी मां का टेस्ट होना तब बाकी था। वही अब आमिर खान की मां का कोविड 19 टेस्ट रिपोर्ट सामने आ गई है।
आमिर खान ने ट्वीट कर लिखा कि ‘हैलो, सभी को यह जानकारी देते हुए मैं काफी राहत महसूस कर रहा हूं कि अम्मी कोविड 19 निगेटिव हैं। वह आगे लिखते है कि आप सभी की दुआओं और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया। प्यार। वही इससे पहले ट्वीट में आमिर ने कोकिलाबेन अस्पताल के डॉक्टर्स, नर्स और स्टाफ का शुक्रिया किया। आमिर से पहले करण जौहर और आलिया भट्ट के स्टाफ मेंबर्स भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, बाद में वो अस्पताल से स्वस्थ होकर वापस लौटे।
वही बात करें आमिर खान के वर्कफ्रंट की, तो वो अब जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढ़ा में नजर आने वाले है। इस फिल्म में आमिर खान के साथ करीना कपूर अहम भूमिका में नजर आएगी। अभी इसकी शूटिंग लगभग 40 फीसदी बाकी है। शूटिंग पूरी न होने की वजह से उनकी एक और फिल्म ‘विक्रम वेद’ को आगे खिसका दिया गया है। आमिर खान की फिल्म ‘विक्रम वेद’ को लेकर चर्चाएं काफी लंबे समय से चल रही हैं। खबरें बताती हैं कि आमिर खान तब तक शूटिंग शुरू नहीं करेंगे, जब तक स्थिति सामान्य नहीं हो जाती।