Sunday 5 July 2020

कितनी भी अच्छी फिल्म बना लूं, बॉक्स ऑफिस के लिए कम पड़ जाती है: अरशद वारसी



बॉलीवुड अभिनेता अरशद वारसी को फिल्म उद्योग में 24 साल से अधिक समय हो गया है। अरशद वारसी की फिल्म गुड्डू रंगीला को 5 साल पूरे हो गए। इस मौके पर ट्रेड एनालिस्ट जोगिंदर टुटेजा ने एक ट्वीट में बताया कि यह फिल्म क्यों हिट नहीं हो पाई। वह लिखते हैं - मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि इस एक्शन कॉमेडी फिल्म को वह प्यार क्यों नहीं मिला। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करना चाहिए था। यह एक अलग अवधारणा थी जो वाणिज्यिक शैली में बनाई गई थी। फिल्म का क्लाइमेक्स अभी भी दिमाग में ताजा है।
अब जोगिंदर के इसी ट्वीट पर अरशद वारसी ने दुख व्यक्त किया है। वह जोगिंदर को जवाब देते हुए लिखते हैं - मुझे भी ऐसा ही लगता है। मुझे लगता है कि मैं चाहे जितनी भी अच्छी फिल्म बनाऊं, लेकिन यह बॉक्स ऑफिस पर कमबैक करती है। अरशद वारसी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।
एक यूजर ने लिखा, आपकी कॉमिक टाइमिंग सबसे स्वाभाविक है। क्या आपको वाकई बॉक्स ऑफिस मायने रखता है। आपकी अपनी फैन फॉलोइंग है। दूसरे यूजर ने लिखा, अरशद वारसी का प्रदर्शन मायने रखता है। उनकी नजर में, बॉक्स ऑफिस पर सफलता को मापा नहीं जा सकता। कई अन्य ट्वीट हैं जो न केवल अरशद वारसी के बयान को गुमराह कर रहे हैं बल्कि उन्हें यह एहसास दिला रहे हैं कि वह कितने बड़े और महान अभिनेता हैं। हर कोई उन्हें ढेर सारा प्यार दे रहा है। अरशद वारसी आखिरी बार वेब सीरीज असुर में दिखाई दिए थे। अभिनेता का काम सभी को पसंद आया। श्रृंखला की कहानी ने भी सभी के दिल को छू लिया।