Friday, 3 July 2020

यूपी के मुरादाबाद मे रहने वाले मोहित वर्मा के पालतू डॉगी जिंजर ने दी यह होश उड़ा देने वाली सूचना

यूपी के मुरादाबाद मे रहने वाले मोहित वर्मा के पालतू डॉगी जिंजर ने दी यह होश उड़ा देने वाली सूचना

यूपी के मुरादाबाद (Moradabad) की ठाकुरद्वारा तहसील के पीपलटोला मोहल्ले (Pepaltola Mohalla) में उस वक्त हड़कंप मच गया जब वहां रहने वाले मोहित वर्मा के घर में पालतू डॉगी जिंजर (Pet Doggie Ginger) ने मोहित वर्मा के बड़े भाई संजय के घर जाकर तेज़ आवाज़ में भौंकना प्रारम्भ कर दिया।
मोहित वर्मा के बड़े भाई को अकेले जिंजर के आने पर संदेह हुआ। इसके बाद उन्होंने अपने छोटे भाई मोहित और उसकी पत्नी मोना के मोबाइल पर कॉल (Mobile call) की। जब मोहित और मोना की मोबाइल पर कॉल रिसिव नहीं हुई, तब संजय ने अपने बेटे को मोहित के घर भेजा। बेटे ने वहां पहुंचकर संजय को कॉल कर के बताया कि मोहित के घर के दरवाजे खुले पड़े हैं। व घर में चाच व उनकी पत्नी मोना के मृत शरीर पड़े हुए हैं। इस सूचना पर वहां हड़कंप मच गया। मर्डर की जानकारी मिलने पर भीड़ जमा हो गई।

जानकारी के मुताबिक, ठाकुरद्वारा कोतवाली के पीपल टोला मोहल्ले में रहने वाले 30 वर्षीय मोहित वर्मा की विवाह कुछ साल पहले ही मोना वर्मा से हुई थी। विवाह के बाद दोनों ही पति-पत्नी हंसी खुशी ठाकुरद्वारा में रह रहे थे। मोहित का केबल नेटवर्क का व्यापार था। मोहित के मकान से थोड़ी ही दूरी पर उसके भाई संजय वर्मा का घर है। आज रात 10 बजे मोहित वर्मा का पालतू डॉगी जिंजर अकेला ही संजय वर्मा के घर पहुंच गया व वहां जाकर जोर-जोर से भौंकने लगा। संजय वर्मा व उनका परिवार हैरत में पड़ गया कि आज पहली बार मोहित का पालतू डॉगी जिंजर अकेले कैसे उनके घर तक आ गया। वहां पहुंच कर देखा तो घर के दरवाजे खुले पड़े थे

फिर, संजय ने मोहित को कॉल की जब उसके मोबाइल पर कॉल रिसीव नहीं हुई तो उसने मोहित के बीवी मोना के मोबाइल पर कॉल की। उस पर भी जब कॉल रिसीव नहीं हुई तब संजय ने अपने बेटे को मोहित के घर भेजा। मोहित के बेटे ने वहां पहुंच कर देखा तो घर के दरवाजे खुले पड़े हुए थे व अंदर मोहित और उनकी पत्नी मृत अवस्था में पड़े हुए थे। साथ ही कमरे में खून फैला हुआ था। इसकी सूचना उसने मोहित के पड़ोसियों को देने के साथ ही अपने पिता संजय को भी दी। इसके बाद वहां हड़कंप मच गया। भीड़ जमा होने पर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। डबल हत्या की सूचना से सारे ठाकुरद्वारा में हड़कंप मच गया। मर्डर की सूचना मिलने पर मुरादाबाद ज़ोन के आईजी रमित शर्मा और एसएसपी मुरादाबाद अमित पाठक भी मौके पर पहुंच गए।

अभी तक मर्डर की कोई वजह पता नहीं चली है
पूछताछ करने पर अभी तक मर्डर की कोई वजह पता नहीं चली है। यह माना जा रहा है कि लूटपाट के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने ही दोनों पति- पत्नी की मर्डर की है। वैसे फोरेंसिक टीम को बुला कर मौके से साक्ष्य जमा कराए गए हैं। अब पुलिस जल्द ही इस घटना का खुलासा करने की बात कह रही। कुछ भी हो अनलॉक भाग वन में पुलिस सड़कों पर है। रात्रि 9:00 बजे से प्रातः काल 5:00 बजे तक कर्फ़्यू है। उसके बावजूद मुरादाबाद में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं। अभी चंद दिन पहले ही बदमाशों ने थाने के बगल में यूपी सरकार की कैबिनेट मंत्री चेतन चौहान के फार्महाउस से 3 लाख रुपये से ज्यादा के सोलर उपकरण चोरी कर लिये गए थे। उसके बाद अब ठाकुरद्वारा में यह पति पत्नी की मर्डर की घटना को अंजाम देकर बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौती दी है। अब देखना होगा कि इस घटना का खुलासा मुरादाबाद पुलिस कब- तक करती है।