Wednesday 8 July 2020

वीडियो: राखी सावंत देश के लिए मरना चाहती हैं

बॉलीवुड में विवादों का हिस्सा बनने वाली ड्रामा क्वीन राखी सावंत एक जानी-मानी हस्ती हैं। राखी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। उन्होंने लंबे समय तक फिल्मों में कोई काम नहीं किया है लेकिन वह सुर्खियों में बने रहना अच्छी तरह से जानती हैं। कभी-कभी वह ट्रोल्स का शिकार भी हो जाती है। राखी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर चीन को चेतावनी देते हुए एक वीडियो शेयर किया है जो जमकर वायरल हो रहा है।
सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में राखी कहती नजर आ रही हैं, चीन के कुत्ते, भारत की सीमा छोड़ देते हैं। खबरदार अगर हमारे जवान भी हाथ-पैर मारें। राखी ने कहा, ‘मेरे प्रशंसक कृपया मेरे शरीर में बम फिट करने के लिए मोदी जी को फोन करें और मुझे चीन भेजें। मैं राखी सावंत हूं, मुझे चीन छोड़ दो, मैं उन्हें नष्ट कर दूंगी। मैं अपने देश के लिए मरना चाहता हूं ’, हालांकि इस पोस्ट के बाद राखी को काफी ट्रोल किया गया। प्रशंसकों का आरोप है कि इस संवेदनशील मामले पर मजाक करना किसी भी तरह से सही नहीं है। एक ने लिखा है, ‘इस बेकार काम को छोड़ दो और कुछ अच्छा करो।’ ट्रोलर ने इस तरह की टिप्पणी कर राखी का मजाक उड़ाया है।
इससे पहले भी वह सुशांत को लेकर कई पोस्ट कर चुकी हैं। जिसमें सुशांत की मौत वाली पोस्ट भी शामिल है। सुशांत के बारे में अपने पोस्ट में, राखी ने दावा किया कि सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या करने के बाद अपने सपने में आए थे। राखी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं रात में सो रही थी और अचानक मुझे झटका लगा। मैंने पूछा कि कौन है? फिर आवाज आई- मैं सुशांत हूं। क्या आप विश्वास कर सकते हैं कि सुशांत मेरे सपने में आए और कहा कि मैं फिर से जन्म ले रहा हूं। ‘