Saturday, 18 July 2020

इन खूबसूरत और हॉट एंकर्स की खूबसूरती के कायल हैं लोग, क्रिकेट के मैदान पर है जलवा

मनोरंजन और क्रिकेट की दुनिया का एक दूसरे से काफी गहरा नाता है। बॉलीवुड की ऐसी कई अभिनेत्रियां है जिन्होंने ​क्रिकेटर से शादी रचाई है लेकिन आज हम आपको क्रिकेट की दुनिया की सबसे मशहूर और हॉट एंकर्स से मिलवाने जा रहे हैं। ये ऐसी एंकर्स हैं जिन्होंने इस इंडस्ट्री में अपनी एक खास जगह बनाई है। उनकी होस्टिंग और कमेंट्री इतनी शानदार होती है कि अच्छे अच्छों के छक्के छुड़ा दें। तो आज हम आपको ऐसी ही खूबसूरत और हॉट एंकर्स के बारे में बताने जा रहे हैं।
मंदिरा बेदी
इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है मंदिरा बेदी का। जो एक मल्टीटैलेंटड महिला हैं। ये कमेंट्री करने के अलावा, अभिनेत्री भी हैं। मंदिरा ने आईपीएल के अलावा, आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2003, साल 2004 और 2006 में आयोजित चैंपियंस ट्राफी होस्ट किए हैं। मंदिरा बेदी की उम्र आज भले ही ज्यादा हो गई हो लेकिन फिटनेस और हॉटनेस के मामले में यो यंग अभिनेत्रियों को मात देती हैं।
शिबानी दांडेकर
वैसे तो शिबानी दांडेकर को लोग अभिनेता फरहान अख्तर की गर्लफ्रेड के नाम से जानते है लेकिन आपको बता दें कि वो हॉट होने के साथ साथ आईपीएल की सबसे हॉट एंकर हैं। शिबानी ने 2011 से लेकर 2015 के बीच हुए आईपीएल को होस्ट कर चुकी है।
अर्चना विजया
मशहूर एंकर अर्चना ने साल 2011 से लेकर 2015 तक आईपीएल के पांच सीजर को होस्ट कर चुकी है। इसके अलावा ये एक शानदार अभिनेत्री भी है।
पल्लवी शारदा
अभिनेत्री पल्लवी ने साल 2016 में इंडियन प्रीमियर लीग के 9 वें संस्करण को होस्ट कर चुकी है। इसके अलावा वो कई फिल्मों में अपने अभिनय का हुनर भी दिखा चुकी है।
मयंती लैंगर
आपको बता दें कि मयंती एक खेल पत्रकार हैं, उन्होंने साल 2010 फीफा विश्व कप, 2010 कॉमनवेल्थ गेम्स, 2011 क्रिकेट विश्व कप, 2015 आईसीसी क्रिकेट विश्व कप और आईपीएल 2018 के 12वें को होस्ट कर चुकी है।
करिश्मा कोटक
ये आईपीएल की सबसे हॉट एंकर्स में से एक हैं। करिश्मा ने साल 2013 में ग्लैमरस क्रिकेट लीग को होस्ट किया था। करिश्मा को आप बिग बॉस में भी देख चुके हैं।